Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

फेमस एक्ट्रेस ने लगाए थे रणवीर शौरी पर नशे में मारपीट के आरोप, 24 साल बाद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. इसी बीच रणवीर शौरी ने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े स्कैंडल के बारे में बात की. उन्होंने फेमस एक्ट्रेस के उन पर लगाए नशे में मारपीट और शारीरिक शोषण के आरोपों पर 24 साल बाद चुप्पी तोड़ी है.

रणवीर शौरी की जिंदगी का सबसे बड़ा स्कैंडल...
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 02, 2024, 11:17 AM IST

Bigg Boss OTT 3: एक्टर रणवीर शौरी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. इस रिएलिटी शो में रणवीर शौरी अबतक फैन्स को इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और विवादों को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए हैं. रणवीर शौरी ने हाल ही में पूजा भट्ट का नाम लिए बिना अपने और एक्ट्रेस के रिलेशनशिप की खराब यादों का जिक्र किया. 

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) वाली घटना का जिक्र अपनी मां के निधन की बात से शुरू किया. उन्होंने याद किया कि जब वह 2002 में फिल्म 'लक्ष्य' की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्हें घर से एक कॉल आया. इस कॉल में बताया गया कि उनकी मां ठीक नहीं हैं. हालांकि, वह शूट खत्म होने तक वह सेट नहीं छोड़ सकते थे. जब वह वापस मुंबई लौटे तो उनकी मां अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी थीं. 

स्कैंडल के बाद यूएस चले गए थे रणवीर शौरी
रणवीर शौरी ने याद किया कि इसके कुछ दिन बाद घर में उनका निधन हो गया. रणवीर ने इसे अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा ट्रॉमा बताया. अपने जिंदगी के सबसे बड़े ट्रॉमा का जिक्र करते हुए रणवीर ने याद किया कि उस दौरान वह एक एक्ट्रेस के साथ अपनी जिंदगी के सबसे बड़े स्कैंडल में फंसे थे. हालांकि, रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने बताया कि इसके बाद वह यूएस चले गए थे.

हवा में उड़तीं नजर आईं टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, पति संग स्विट्जरलैंड में कर रहीं मजे

6 महीने यूएस में रहे और भाई से लिए पैसे उधार
रणवीर शौरी ने वहां 6 महीने का एक्टिंग कोर्स किया और अपने भाई से पैसे उधार लिए. भारत में वापस काम के लिए लौटने के बारे में बात करते हुए रणवीर शौरी ने कहा, ''उसी दौरान मुझे एक और एक्ट्रेस के साथ अपनी जिंदगी के सबसे बड़े स्कैंडल का भी सामना करना पड़ा. जब मैं इस स्कैंडल का सामना नहीं कर पाया तो मेरे भाई ने मुझे कुछ समय के लिए अपने साथ अमेरिका आने के लिए कहा. मैंने अमेरिका में छह महीने का एक्टिंग कोर्स किया और अपने भाई से पैसे उधार लिए. अमेरिका से लौटने के बाद मैंने 2005 में 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो' की शूटिंग शुरू की. उस समय, मेरी लंबे समय से रुकी हुई दो फिल्में रिलीज के लिए हरी झंडी दिखा चुकी थीं और एक हफ्ते के भीतर सिनेमाघरों में हिट हो गईं. मेरे काम को दर्शकों ने पसंद किया. उन फिल्मों के बाद, आखिरकार मुझे लगा कि एक अभिनेता के रूप में मेरा जीवन स्थिर हो गया है और मैं आ गया हूं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

पूजा भट्ट ने किए थे रणवीर शौरी को लेकर शॉकिंग दावे
बता दें कि 2000 की शुरुआत में पूजा भट्ट ने शॉकिंग दावे किए थे. उन्होंने कहा था कि रणवीर शौरी शराब पीकर हिंसक हो जाते थे और उनका शारीरिक शोषण करते थे. बाद में रणवीर शौरी ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उनके और पूजा के बीच दूसरे नॉर्मल कपल्स की तरह मतभेद होते थे. उन्होंने अपने शराबी और दुर्व्यवहारी पार्टनर होने की खबरों को भी खारिज कर दिया था.

रणवीर शौरी ने भी लगाए थे आरोप
इस खराब झगड़े के बाद पूजा भट्ट और रणवीर शौरी के रिलेशनशिप का अंत हो गया. कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि जब वह अपना सामान वापस लेने आए थे तो उन्होंने देखा कि उनकी कार के दोनों विंडो टूटी हुई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर शौरी ने आरोप लगाया था कि पूजा भट्ट के भाई राहुल ने उन पर लोहे की रोड से हमला करने की कोशिश की थी.

आयुष्मान खुराना ने टीम इंडिया को डेडिकेट की इमोशनल कविता, हेटर्स पर कसा तंज, बोले- 'पिछले दो महीने से...'

रणवीर शौरी ने कोंकणा सेन से की शादी, लेकिन हो गया तलाक
रणवीर शौरी से अलग होने के बाद पूजा भट्ट को मनीष मखीजा के रूप में दूसरा प्यार मिला. पूजा और मनीष ने 2003 में शादी की और 2014 में दोनों का तलाक हो गया. वहीं, दूसरी तरफ रणवीर शौरी ने एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से 2010 में शादी की. 2011 में रणवीर और कोंकणा बेटे हारुन के माता-पिता बने. हालांकि, 2015 में रणवीर और कोंकणा की राहें अलग हो गईं, लेकिन दोनों अपने बेटे की को-पेरेटिंग कर रहे हैं.

{}{}