trendingNow11746645
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Karan Deol की शादी में नहीं पहुंची थीं Esha Deol, अब ऐसे दी नए जोड़े को नए सफर के लिए शुभकामनाएं

Esha Deol Wishes karan Deol: हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी हुई जिसमें हेमामालिनी अपने बेटियों के साथ शादी में शामिल नहीं हुईं. वहीं अब ईशा ने नए कपल को विशेज दी हैं.  

Karan Deol की शादी में नहीं पहुंची थीं Esha Deol, अब ऐसे दी नए जोड़े को नए सफर के लिए शुभकामनाएं
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 20, 2023, 11:11 PM IST

Karan Deol Wedding: करण देओल और द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) की शादी 18 जून को पूरी धूमधाम से मुंबई में हुईं. जिसमें देओल परिवार ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड ने शामिल होकर चार चांद लगा दिए. लेकिन इस शादी से हेमामालिनी (Hema Malini) और उनकी दोनों बेटियों ने दूरी बनाकर रखी. बावजूद इसके ईशा देओल (Esha Deol) ने सोशल मीडिया के जरिए करण और द्रिशा को उनके नए सफर के लिए शुभकामाएं दी हैं. ईशा देओल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- करण और द्रिशा तुम्हें जिंदगी भर खुशियां, साथ ढेर सारे प्यार के लिए शुभकामनाएं. 

धर्मेंद्र ने हेमामालिनी से दूसरी शादी की है जिससे उन्हें दो बेटियां हैं. वहीं उन्होंने पहली पत्नी प्रकाश कौर को कभी तलाक नहीं दिया. लेकिन हेमामालिनी और उनकी दोनो बेटियां अहाना और ईशा कभी भी देओल परिवार के किसी फंक्शन में साथ नहीं दिखे. इस बार कहा जा रहा था कि ईशा देओल शादी में पहुंच सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

बॉलीवुड के तमाम सितारे हुए थे शामिल
करण और द्रिशा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन कई दिनों तक चले. मेहंदी और हल्दी को पारिवारिक रखा गया था तो वहीं संगीत में बी टाउन के कई सितारे पहुंचे और इस शाम को खास बना दिया. वहीं 18 जून की सुबह धूमधाम से बारात निकली जिसमें पूरा देओल परिवार झूमता हुआ दिखा. यहां तक कि पोते की शादी में धर्मेंद्र भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

वहीं शादी के बाद 18 जून की रात रिसेप्शन में भी बॉलीवुड की हर बड़ी हस्ती पार्टी में दिखीं. नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे तमाम सितारे पहुंचे थे. खुद करण और द्रिशा ने अपनी जिंदगी के इस खास मौके की स्पेशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इतने प्यार के लिए थैंक्यू कहा. 

Karan Deol Wedding: करण देओल और द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) की शादी 18 जून को पूरी धूमधाम से मुंबई में हुईं. जिसमें देओल परिवार ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड ने शामिल होकर चार चांद लगा दिए. लेकिन इस शादी से हेमामालिनी (Hema Malini) और उनकी दोनों बेटियों ने दूरी बनाकर रखी. बावजूद इसके ईशा देओल (Esha Deol) ने सोशल मीडिया के जरिए करण और द्रिशा को उनके नए सफर के लिए शुभकामाएं दी हैं. ईशा देओल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- करण और द्रिशा तुम्हें जिंदगी भर खुशियां, साथ ढेर सारे प्यार के लिए शुभकामनाएं. धर्मेंद्र ने हेमामालिनी से दूसरी शादी की है जिससे उन्हें दो बेटियां हैं. वहीं उन्होंने पहली पत्नी प्रकाश कौर को कभी तलाक नहीं दिया. लेकिन हेमामालिनी और उनकी दोनो बेटियां अहाना और ईशा कभी भी देओल परिवार के किसी फंक्शन में साथ नहीं दिखे. इस बार कहा जा रहा था कि ईशा देओल शादी में पहुंच सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बॉलीवुड के तमाम सितारे हुए थे शामिल करण और द्रिशा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन कई दिनों तक चले. मेहंदी और हल्दी को पारिवारिक रखा गया था तो वहीं संगीत में बी टाउन के कई सितारे पहुंचे और इस शाम को खास बना दिया. वहीं 18 जून की सुबह धूमधाम से बारात निकली जिसमें पूरा देओल परिवार झूमता हुआ दिखा. यहां तक कि पोते की शादी में धर्मेंद्र भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं शादी के बाद 18 जून की रात रिसेप्शन में भी बॉलीवुड की हर बड़ी हस्ती पार्टी में दिखीं. नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे तमाम सितारे पहुंचे थे. खुद करण और द्रिशा ने अपनी जिंदगी के इस खास मौके की स्पेशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इतने प्यार के लिए थैंक्यू कहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

Read More
{}{}