trendingNow11836295
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Raju Punjabi Hit Songs: ‘सॉलिड बॉडी’ से ‘देसी-देसी ना बोला कर’ तक, गाने जो रहे सुपरहिट; खूब झूमी पब्लिक

Raju Punjabi Hayanvi Songs: राजू पंजाबी ने अपने छोटे से करियर में जबरदस्त सुपरहिट गाने दिए. ये वो गाने हैं जो लोगों की जुबां पर एक बार चढ़े तो फिर उतर ही नहीं पाए.

Raju Punjabi Hit Songs: ‘सॉलिड बॉडी’ से ‘देसी-देसी ना बोला कर’ तक, गाने जो रहे सुपरहिट; खूब झूमी पब्लिक
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Aug 22, 2023, 05:01 PM IST

Raju Punjabi Death Reason: राजू पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं हैं और ये हरियाणवी इंडस्ट्री के लिए कभी ना भरने वाला नुकसान हैं. 40 साल की उम्र में ही राजू पंजाबी का निधन हो गया है. वो काफी समय से अस्पताल में भर्ती थे जहां उनका पीलिया का इलाज चल रहा था लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते उन्हें बचाया ना जा सका. 

वहीं अपने छोटे से करियर में राजू पंजाबी ने कई सुपरहिट गाने गाए. गाने भी ऐसे जिनकी धूम बॉलीवुड तक में खूब दिखी. खास बात ये कि उनके गाने ने यूपी, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली तक में हलचल मचा दी. लोगों ने वो गाने खूब सुने और उन पर खुलकर नाचे भी. चलिए सुनाते हैं उनके कुछ हिट गाने. 

सॉलिड बॉडी (Solid Body)
सालों पहले आए इस गाने को इतना प्यार मिला जिसका जवाब नहीं. खास बात ये है कि इस गाने की पॉपुलैरिटी आज भी कम नहीं हुई है. आज भी डीजे पर ये गाना ना बजे तो शादी-ब्याह में मानो रंग ही नहीं लगता. इस गाने को राजू पंजाबी ने ही गाया था. 

ठाडा भरतार (Thada Bhartaar)
राजू पंजाबी के गाए कई गानों में सपना चौधरी दिखीं और वो सभी गाने सुपरहिट रहे. इन्हीं में से एक है ठाडा भरतार सॉन्ग जो हरियाणवी इंडस्ट्री का ब्लॉकबस्टर हिट गाना है. आज भी इसे सुनकर लोग थिरकने से नहीं रह पाते. 

तू चीज लाजवाब (Tu Cheez Lajwaab )
चीज लाजवाब तेरा कोई ना जवाब...ये गाना लोगों की जुबां पर ऐसा बैठा कि आ तक उतर नहीं पाया है. और इसका श्रेय काफी हद तक राजू पंजाबी को ही जाता है. जिनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर खूब बोला.   

देसी देसी ना बोल्या कर (Desi Desi Na Bolya Kar)
इस गाने ने भी कमाल कर दिखाया. ये वो गाना है जिसका जादू तो बॉलीवुड के सिर भी चढ़ा. गाना जबरदस्त रहा और आज भी इस पर ढेरों रील्स सोशल मीडिया पर बनाई जाती है. 

Read More
{}{}