trendingNow11839607
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ममता बनर्जी की बदौलत चांद पर पहुंचे Rakesh Roshan, सोशल मीडिया पर छा गए बवाल मीम्स, रोक नहीं पाएंगे हंसी

Mamta Banerjee Troll: चंद्रयान 3 की कामयाबी पर बात करते हुए अपनी स्पीच में ममता बनर्जी ने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के बजाय राकेश रोशन का नाम ले लिया. बस अब मीम्स की बाढ़ सी आ गई है.

ममता बनर्जी की बदौलत चांद पर पहुंचे Rakesh Roshan, सोशल मीडिया पर छा गए बवाल मीम्स, रोक नहीं पाएंगे हंसी
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Aug 24, 2023, 04:18 PM IST

Viral Memes on Rakesh Roshan: 23 अगस्त, 2023 का दिन अब भारत के इतिहास में दर्ज हो चुका है जब चांद के दक्षिणी ध्रुव पर उतरने वाला पहला देश भारत बना. ये मौका गर्व करने का था लिहाजा इसरो को हर किसी ने खूब बधाई दी. बधाई देने वालों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) भी शामिल रहीं लेकिन अपने बधाई संदेश में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे अब सोशल मीडिया पर ना सिर्फ उन्हें ट्रोल किया जा रहा है बल्कि उनके खूब मीम्स भी बन रहे हैं. अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जगह उन्होंने राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का नाम ले लिया. 

क्या था ममता बनर्जी का बयान
दरअसल, अपनी स्पीच में ममता बनर्जी ने कहा- ‘जब पिछली बार राकेश रोशन चांद पर उतरे थे तो दिया गांधी ने उनसे पूछा था कि वहां से भारत कैसा दिख रहा है.’ यहां पर ममता बनर्जी राकेश शर्मा का नाम लेना चाह रही थीं जो अंतरिक्ष यात्री हैं और 1984 में चांद पर उतरे थे. लेकिन गलती से उन्होंने राकेश रोशन का नाम ले लिया. बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने इस गलती को पकड़ा और माफ करके छोड़ा नहीं बल्कि ट्रोलिंग के साथ-साथ इस पर खूब मीम्स भी बना डाले. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो
अब सोशल मीडिया पर ढेरों मीम्स और वीडियो वायरल हो रही है जिनमे इस बयान को कोई मिल गया से जोड़ा जा रहा है और जमकर ममता बनर्जी की अधूरी जानकारी का मजाक उड़ाया जा रहा है. 

कोई मिल गया एक एलियन की कहानी है जो स्पेसशिप से कसौली में आ जाता है. इस फिल्म को राकेश रोशन ने ही डायरेक्ट किया था और लीड रोल निभाया था एक्टर ऋतिक रोशन ने.

ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. अब ममता बनर्जी का बयान आने पर यूजर्स कह रहे हैं कि राकेश रोशन को जादू अपनी स्पेसशिप में चांद पर ले गया होगा. 
    
 

Read More
{}{}