trendingNow11357533
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Entertainment Calendar: नए हफ्ते में मिलेगा एंटरटेनमेंट का हैवी डोज, आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में और वेबसीरीज

Films In theater This Week: वह दौर जा चुका है, जब लोग सिर्फ सिनेमाघरों में नए मनोरंजक कंटेंट का इंतजार करते थे. अब न सिर्फ बड़े पर्दे बल्कि पॉकेट साइज स्क्रीन पर मोबाइल में भी साल भर हर हफ्ते कुछ न कुछ नया आता है. इस हफ्ते भी आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या देखें और क्या छोड़ें.  

Entertainment Calendar: नए हफ्ते में मिलेगा एंटरटेनमेंट का हैवी डोज, आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में और वेबसीरीज
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 19, 2022, 01:47 AM IST

Films On OTT This Week: नए हफ्ते में दर्शकों को एटंरटेनमेंट का हैवी डोज मिलने जा रहे है. इस सप्ताह गुरुवार-शुक्रवार यानी 22 और 23 सितंबर को सिनेमाघरों और ओटीटी पर आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में और वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं. अलग-अलग देखें तो इस हफ्ते दो वेबसीरीज, चार फीचर फिल्में और एक शॉर्ट फिल्मों का फेस्टिवल दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है. सिनेमाघरों में दो थ्रिलर फिल्में रिलीज हो रही हैं, तो ओटीटी पर दो रोमांस कॉमेडी से भरी हल्की-फुल्की फिल्में आ रही हैं. जबकि क्राइम पर आधारित दो वेबसीरीज हैं, जिसमें सस्पेंस भी अच्छा खासा रहेगा. मतलब साफ है कि अगर दर्शक चाहें तो घर बैठे एंटरटेन हो सकते हैं या फिल्मों के अच्छे रिव्यू आने पर थियेटर में भी जा सकते हैं.

थियेटर में फिल्में
सबसे पहले इस सप्ताह जो फिल्में थियेटर में रिलीज हो रही हैं. निर्देशक आर.बाल्कि का अपना दर्शक वर्ग है. बाल्कि की फिल्म चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup) 23 सितंबर को थियेटरों में आ रही है. कहानी ऐसे फिल्ममेकर की है, जो फिल्म समीक्षकों की नेगेटिव समीक्षाओं से नाराज होकर, एक के बाद एक उनकी हत्याएं करता है. फिल्म मेकर, सीरियल किलर का रोल निभाया है दलकीर सलमान ने. जबकि सनी देओल वह पुलिस अधिकारी हैं, जो हत्यारे के पीछे है. शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रही दूसरी थ्रिलर है, धोखाः राउंड द कॉर्नर (Dhokha Round D Corner). टी सीरीज के सर्वेसर्वा भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. आर. माधवन और अपरीक्षित खुराना भी फिल्म में हैं. एक अपार्टमेंट में घुस कर हत्यारा खुशाली को बंधक बना लेता है ताकि पुलिस से अपनी शर्तें मनवा सके. क्या है पूरा मामला, फिल्म देख कर पता चलेगा.

ओटीटी पर कंटेंट
ओटीटी पर हिंदी में दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. निर्देशक मधुर भंडारकर की तमन्ना भाटिया स्टारर बबली बाउंसर (Babli Bouncer) शुक्रवार को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. यह ऐसी हरियाणवी लड़की की कहानी है, घरवाले जिसकी शादी करना चाहते हैं लेकिन वह बाउंसर बन जाती है. जी5 पर शुक्रवार को ही आएगी, अतिथि भूतो भव (Atithi Bhooto Bhava). प्रतीक गांधी, शरमिन सहगल की इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भूत बने हैं. जो अतिथि बन कर दोनों के घर में आ जाते हैं. मामला प्यार का है. 22 तारीख से अमेजन मिनी टीवी पर शॉर्ट फिल्मों का एक फेस्टिवल आ रहा है, जिसमें जान-पहचाने चेहरों की चार शॉर्ट फिल्में दिखाई जाएंगी. यह सबके लिए फ्री है. नेटफ्लिक्स (Netflix) की चर्चित वेबसीरीज जामतारा का दूसरा सीजन शुक्रवार को आ रहा है. जबकि अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर जूही चावला (Juhi Chawala), सोहा अली खान (Soha Ali Khan), शहाना गोस्वामी, आयशा जुल्का और कृतिका कामरा की वेबसीरीज हश हश में समाज के अलग-अलग तबके की पांच महिलाओं की कहानी नजर आएगी. सीरीज 22 तारीख से एयर होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}