trendingNow12334009
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ऐश्वर्या राय के लिए सालों पहले इमरान हाशमी ने ऐसा क्या कह दिया था, अब मिल कर मांगना चाहते हैं माफी

Emraan Hashmi Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने और अतीत में उन पर किए गए एक कमेंट के लिए माफी मांगने की अपनी इच्छा के बारे में खुलासा किया है. इमरान हाशमी ने सालों पहले ऐश्वर्या राय पर एक कमेंट किया था, जिसका उन्हें पछतावा है.

अब हो रहा इमरान हाशमी को पछतावा
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 13, 2024, 11:10 AM IST

Emraan Hashmi Aishwarya Rai: इमरान हाशमी बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. वह बॉलीवुड में कई शानदार और सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. इमरान हाशमी ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. 'सीरियल किसर' के रूप में पॉपुलर होने वाले इमरान हाशमी ने अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवाया है. हालांकि, आमतौर पर इमरान हाशमी कंट्रोवर्सी से दूर ही रहते हैं, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन पर उनके द्वारा किए गए पुराने कमेंट का उन्हें आज भी पछतावा है. इमरान हाशमी अपने उस कमेंट के लिए ऐश्वर्या राय से मिलकर उनसे माफी मांगना चाहते हैं. 

दरअसल, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण'  के चौथे सीजन में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर कमेंट किया था, जब वह शो में गेस्ट बनकर आए थे. अपने उस कमेंट की वजह से इमरान हाशमी को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था. इमरान हाशमी ने 'कॉफी विद करण 4' में रैपिड फायर राउंड के दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड को 'प्लास्टिक' कहा था, जिससे हर कोई हैरान रह गया. 

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने जीत लिया दिल, अमिताभ-जया बच्चन के छुए पैर; VIDEO

इमरान हाशमी को अपने कमेंट पर है पछतावा
इमरान हाशमी के उस कमेंट से हर कोई गुस्सा हो गया था. अब सालों बाद लल्लनटॉप के साथ इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने इस मुद्दे पर बात की और अपना पछतावा भी जाहिर किया. इमरान हाशमी ने कहा कि वह अपने बयान से काफी शर्मिंदा हैं. उन्होंने कहा कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन उनका बयान अपमानजनक हो सकता है. 

'शो के कॉन्टैक्स्ट में यह एक मजाक था'
इमरान हाशमी ने आगे कहा कि अगर कोई इसे उस शो के कॉन्टैक्स्ट से बाहर निकाले तो यह सही नहीं था. उन्होंने यह भी बताया कि अब लोग सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते हैं. लोग बहुत संवेदनशील हो गए हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि शो के कॉन्टैक्स्ट में यह एक मजाक था, लेकिन आज का समाज ऐसा हो गया है कि कोई भी इस प्रकार के उत्तर नहीं दे सकता है. 

अनंत-राधिका की शादी में अनन्या पांडे संग जमकर नाचे हार्दिक पंड्या, VIDEO हो रहा खूब वायरल

ऐश्वर्या राय से मिलकर माफी मांगना चाहते हैं इमरान हाशमी
इमरान हाशमी ने कहा कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने बताया कि 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान ऐश्वर्या राय को देखने के लिए वह उनकी वैनिटी वैन के बाहर 3 घंटे तक खड़े रहते थे. उन्होंने याद कि वह 'कसूर' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और ऐश्वर्या राय 'हम दिल दे चुके सनम' की. हालांकि, वह कभी भी पर्सनली उसने मिल नहीं पाए, लेकिन जब वह उनसे मिलेंगे तो वह उनसे माफी मांगना चाहते हैं.

अनंत-राधिका की शादी में बच्चन परिवार से अलग पहुंच फिर सुर्खियों में ऐश्वर्या राय
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बेटी आराध्या के साथ बच्चन परिवार से अलग पहुंचकर ऐश्वर्या राय एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, 12 मार्च को हुई अनंत और राधिका की शादी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्त्य नंदा, निखिल नंदा और नव्या नवेली नंदा एक साथ पहुंचे थे. पूरे परिवार ने पैप्स को एक साथ पोज भी दिए, लेकिन इस मौके ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग आई थीं और उन्होंने भी बच्चन परिवार के साथ पोज ना देकर बेटी के साथ और अकेले पैप्स को पोज दिए.

Read More
{}{}