trendingNow12334336
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'हम दोस्त नहीं...', बातों ही बातों में इमरान हाशमी ने खोली सलमान खान की पोल! 'भाईजान' के लिए कह दी ऐसी बात

Emraan Hashmi on Salman Khan: इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने सलमान खान के सेट पर हमेशा लेट आने की बात पर रिएक्ट किया है. साथ ही इमरान ने कहा है कि वह और सलमान दोस्त नहीं हैं. 

इमरान हाशमी और सलमान खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 13, 2024, 02:17 PM IST

Emraan Hashmi and Salman Khan Movie: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी सीरीज 'शोटाइम' के प्रमोशन में खूब बिजी चल रहे हैं. इसके लिए इमरान बैक-टू-बैक इंटरव्यू भी दे रहे हैं. हाल ही में इमरान हाशमी (Imraan Hashmi) ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) संग अपनी दोस्ती और भाईजान के सेट पर हमेशा लेट आने की अफवाह पर रिएक्ट किया है. इमरान हाशमी का कहना है सलमान का अपना एक शेड्यूल है. 

इमरान हाशमी ने सलमान खान की पोल खोली!

इमरान हाशमी (Imraan Hashmi Movies) ने हाल ही में लल्लनटॉप को इंटरव्यू दिया है. जहां इमरान ने सलमान खान संग अपनी इक्वेशन पर बात की है. इमरान से इंटरव्यू में एक फैन का सवाल पूछा गया कि क्या सलमान खान सेट पर हमेशा लेट आते हैं. जिसपर इमरान ने हंसकर जवाब दिया- 'मैं कहना चाहूंगा कि उनका अपना एक शेड्यूल है. उनकी एक अपनी टाइमिंग और शेड्यूल है, लेकिन वह साथ काम करने वाले लोगों में से बेस्ट शख्स हैं. वह मुझे बहुत पसंद करते  हैं, मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं.'  

कौन हैं 'मिर्जापुर 3' की माधुरी भाभी? एक दिन में 6 ऑडिशन दिए; अब बोलीं- गलियों में दुल्हन बनकर घूमी

सलमान खान और इमरान हाशमी नहीं हैं दोस्त!

इमरान हाशमी (Imraan Hashmi Showtime) ने साथ ही कहा- 'हम दोस्त नहीं हैं लेकिन एक म्युचुअल रिस्पेक्ट है.  जब हम साथ शूटिंग कर रहे होते हैं, और सेट पर साथ बैठे होते हैं, तो ऐसा लगता है कि मैं एक दोस्त से बात कर रहा हूं. वह मेरे से बहुत सीनियर हैं लेकिन हम बांद्रा के एक ही पड़ोस में बड़े हुए हैं, हम फिटनेस के बारे में बात करते हैं. मेरे साथ बात करना आसान है, कई बार ऐसा होता है कि आप कुछ लोगों के साथ खास तरह की आसानी फील करते  हैं, ऐसा मैं सलमान के साथ फील करता हूं.' बता दें, सलमान खान और इमरान हाशमी (Salman and Imraan Movie) फिल्म 'टाइगर 3' में साथ दिखाई दिए थे. फिल्म में इमरान हाशमी ने अपने नेगेटिव रोल के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं. 

'क्या उखाड़ लिया मैंने...' आखिर किस बात पर छलका अक्षय कुमार का दर्द? कह गए ऐसी बात 

Read More
{}{}