trendingNow12331615
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

‘उन्हें मिलने बंद हो गए...’ कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो को बताया था बेकार; इमरान हाशमी ने दिया कुछ ऐसा जवाब!

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी इस समय अपनी वेब सीरीज 'शो टाइम' को लेकर काफी चर्चाओं में छाए हुए हैं. इसी बीच उन्होंने कंगना रनौत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जो उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा. इसके साथ ही उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन की सच्चाई भी बताई.

Emraan Hashmi Dig At Kangana Ranaut
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 11, 2024, 05:08 PM IST

Emraan Hashmi Dig At Kangana Ranaut: अपनी वेब सीरीज 'शोटाइम' के साथ साथ अपने कई बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत पर ऐसा कटाक्ष किया, जो शायद उनके फैंस भी पसंद न आए. दरअसल, अपने कई इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अवॉर्ड फंक्शन को फेक और बेकार बताया है. इसी बीच अब इमरान ने एक्ट्रेस की इस बात का जवाब दिया है. 

इमरान हाशमी ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, 'उनके और कंगना के बीच सब ठीक है, लेकिन दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे से नहीं मिले'. इसके बाद उन्होंने कंगना ने अवॉर्ड शो में विश्वास न होने वाले बयान पर इमरान ने चुटकी लेते हुए कहा, 'शायद उन्हें अवॉर्ड मिलने बंद हो गए, इसलिए वो ऐसा कह रही हैं'. शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में इमरान हाशमी ने उस समय को याद किया जब कंगना रनौत ने फिल्म ‘गैंगस्टर’ के लिए कई अवॉर्ड्स लिए, लेकिन बाद उन्होंने अवॉर्ड शो को बेकार बता दिया.

कगंना रनौत को लेकर बोले इमरान हाशमी

कंगना के साथ फिल्म ‘गैंगस्टर’ में नजर आने वाले इमरान हाशमी ने पॉडकास्ट में उस बात का जिक्र करते हुए कहा, 'क्योंकि मिलना बंद हो गए उसके बाद? मुझे एक बार जीतना याद है, लेकिन जल्द ही मुझे इसके पीछे का गेम समझ आने लगा. ये एक बार्टर डील है, तुम आओ और नाचो. मैं अवॉर्ड्स को खत्म नहीं करना चाहूंगा, लेकिन अगर कोई अपने लिविंग रूम को डांस करके सजाना चाहता है, तो वो कर सकता है, लेकिन मैं अपनी पीठ थपथपाकर ये नहीं कह सकता कि मैंने अच्छा परफॉर्म किया है, क्योंकि ये झूठ है'.

पैप्स के सामने क्यों हाथ जोड़ लेते हैं रितेश-जेनेलिया के दोनों बच्चे? एक्टर ने उठाया बड़े राज से पर्दा

इमरान ने भी अवॉर्ड शो में न जाने का किया फैसला

एक्टर ने आगे कहा, 'अगर आपने अच्छा परफॉर्म किया है तो आपको जीतना चाहिए. अगर ये बार्टर डील है तो जीतने का क्या मतलब है'? इमरान ने कहा, 'उन्होंने इसी वजह से अवॉर्ड शो में शामिल न होने का फैसला किया'. साथ ही उन्होंने अवॉर्ड्स को लेकर कंगना की शिकायत पर इमरान ने कहा, 'अगर आप बाहरी इंसान हैं तो किसी चीज का विरोध करना अच्छा है, लेकिन अगर आप बार बार ऐसा कहते रहते हैं तो ये एक बाधा बन जाती है. खास कर जब आपको आगे बढ़ना होता है'. 

इमरान हाशमी-कंगना रनौत का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी इस समय अपनी वेब सीरीज 'शोटाइम' में नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो जल्द ही साउथ की गैंगस्टर एक्शन फिल्म 'ओजी' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं. अगर कंगना की बात करें तो वो भी जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं और उनकी ये फिल्म सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी लंबे समय से वेट कर रहे हैं. 

Read More
{}{}