trendingNow11240037
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

तो क्या R Madhavan की वजह से नहीं बनेगी Tanu Weds Manu 3? बोले- ‘मैं अब मनु के रोल में वापसी नहीं कर सकता’

R Madhavan Say Big No To Tanu Weds Manu 3: आर माधवन ने हाल ही में साफ कर दिया है कि वो तनु वेड्स मनु के किसी भी पार्ट का आगे हिस्सा नहीं बनना चाहते. तो क्या इसी वजह से तनु वेड्स मनु 3 पर काम नहीं हो रहा है?  

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 01, 2022, 04:19 PM IST

R Madhavan on Tanu Weds Manu 3: आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री (Rocketry) को लेकर खासे चर्चा में हैं. कांस में स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद अब फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज कर दिया गया है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. आर माधवन की एक्टिंग का ही नहीं बल्कि इस फिल्म में उनके डायरेक्शन का भी खूब डंका बज रहा है. वहीं रॉकेट्री के प्रमोशन के दौरान आर माधवन से उनकी सबसे चर्चित फिल्म तनु वेड्स मनु (Tanu Weds Manu) के अगले सीजन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया.

तनु वेड्स मनु 3 नहीं करना चाहते आर माधवन

एक्टर माधवन ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर अपना इरादा साफ कर दिया है. उनक मुताबिक इस फिल्म और मनु शर्मा के किरदार को और नहीं निभाना चाहते. उनके मुताबिक इस फिल्म को आगे बनाने का इरादा ठीक नहीं होगा क्योंकि कहानी पूरी हो चुकी है. शायद यही वजह है कि 2015 में रिलीज हुई तनु वेड्स मनु रिटर्न की सफलता के बाद भी अब तक इसके तीसरे पार्ट का ऐलान नहीं किया गया है. आर माधवन ने इस फिल्म में मनु शर्मा का यादगार रोल निभाया था. जबकि तनु के रोल में कंगना रनौत ने खूब झंडे गाडे. पहली फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी इसके पांच साल बाद तनु वेड्स मनु रिटर्न रिलीज हुई थी. वैसे आपको बता दें कि इससे पहले आर माधवन रहना है तेरे दिल में के सीक्वल के लिए भी साफ साफ ना कह चुके हैं.    

अब रॉकेट्री में मचा रहे हैं धमाल

फिलहाल आर माधवन का डंका खूब बज रहा है. साइंटिस्ट नंबी नारायणन पर बनी इस फिल्म में माधवन ने मशहूर वैज्ञानिक का रोल प्ले किया है और उनकी जिंदगी के अहम हिस्सों को स्क्रीन पर दिखाया है. ये पहला मौका है जब आर माधवन ने किसी फिल्म का निर्देशन भी किया है. 

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 7 की Sofia Hayat हुईं अस्पताल में भर्ती, हालत देख डर जाएंगे; लड़कियां न करें उनके जैसी गलती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

  
  

Read More
{}{}