trendingNow11451185
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Drishyam 2 ने तोड़ा Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 2 का रिकॉर्ड! तीन दिन में की इतने करोड़ रुपयों की कमाई

Ajay Devgn Tabu स्टारर थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) दो दिन पहले, 18 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई. बता दें कि अपने ओपनिंग वीकेंड में इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को पीछे छोड़ दिया है. आप भी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Drishyam 2 Box Office Collection) पर एक नजर डालते हैं..

Drishyam 2 ने तोड़ा Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 2 का रिकॉर्ड! तीन दिन में की इतने करोड़ रुपयों की कमाई
Stop
Ananya Srivastava|Updated: Nov 21, 2022, 04:03 PM IST

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म 'दृश्यम' का दूसरा पार्ट, 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) रिलीज हो चुका है. इस फिल्म का फैन्स कई सालों से इंतजार कर रहे थे और इसे काफी अच्छे रिव्यूज (Drishyam 2 Reviews) भी मिल रहे हैं. बता दें कि क्योंकि इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी थी और अब रिव्यूज भी अच्छे मिल रहे हैं, इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा चल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ही वीकेंड में दृश्यम 2 ने 60 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं, इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को भी पीछे छोड़ दिया है. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

Drishyam 2 ने तीन दिनों में की इतनी कमाई 

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) का यह कहना है कि रिलीज के पहले वीकेंड में दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने कुल मिलाकर 64.14 करोड़ रुपये कमाए हैं. आपको बता दें कि इस अमाउन्ट में शुक्रवार के 15.38 करोड़ रुपये, शनिवार के 21.59 करोड़ रुपये और रविवार के 27.17 करोड़ रुपये शामिल हैं. 

Drishyam 2 ने Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 2 को पीछे

दृश्यम 2 के पहले वीकेंड के कलेक्शन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ब्लॉकबस्टर हिट 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि पहले वीकेंड में कार्तिक की इस हॉरर कॉमेडी ने 55.96 करोड़ रुपये कमाए थे और अब अजय देवगन की फिल्म ने 64.14 करोड़ रुपये कमाए हैं. आपको बता दें कि दृश्यम 2 रणबीर-आलिया (Ranbir Alia) की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के कलेक्शन को नहीं पछाड़ पाई. 

आपको बता दें कि दृश्यम फिल्म का पहला पार्ट 2015 में आया था और इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 110.40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}