trendingNow11454084
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Drishyam 2: बॉक्स ऑफिस पर लगातार 5वें दिन भी छाई रही दृश्यम 2, हुई इतने करोड़ रुपयों की कमाई

Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. अजय देवगन स्टारर मूवी (Drishyam 2) 18 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Drishyam 2: बॉक्स ऑफिस पर लगातार 5वें दिन भी छाई रही दृश्यम 2, हुई इतने करोड़ रुपयों की कमाई
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 23, 2022, 01:54 PM IST

Ajay Devgn Starrer Drishyam 2: दृश्यम 2 ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और कई लोगों की उम्मीदों से ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर रही है. अजय देवगन, तब्बू (Tabbu) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) स्टारर दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार 5वें दिन भी छाई रही. मंगलवार को मूवी ने 10.48 करोड़ रुपये की कमाई की. 

दृश्यम 2 ने तोड़े रिकॉर्ड्स

आपको बता दें कि फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 86.49 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ये फिल्म (Drishyam 2) इसी नाम की एक मलयालम फिल्म की रीमेक है. फैंस भी इस फिल्म का कई सालों से इंतजार कर रहे थे. इस मूवी को काफी अच्छे रिव्यूज (Reviews) भी मिल रहे हैं. तीन दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को भी पछाड़ दिया था. 

5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने डायरेक्ट किया है. मूवी का पहला पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था और उसे भी फैंस ने काफी पसंद किया था. इसके दूसरे पार्ट को लोगों के सामने लाने में 7 साल लग गए. पहले दिन मूवी ने 15 करोड़ रुपये कमाए (Earn) तो दूसरे दिन 21 करोड़ रुपये. वहीं तीसरे दिन 27 करोड़ रुपये की कमाई हुई, चौथे दिन 11.75 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 10.75 करोड़ रुपये की कमाई हुई. 

किरदारों को मिला प्यार

दृश्यम 2 की 5 दिन की विदेशी कमाई लगभग 3 मिलियन डॉलर हुई है. इसका मतलब है कि फिल्म (Movie) तेजी से 5 मिलियन डॉलर मार्क की तरफ बढ़ रही है. स्टोरी लाइन के साथ ही इस फिल्म के किरदारों (Characters) को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सभी किरदारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}