Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Do Patti Teaser: कृति सेनन की 'दो पत्ती' का टीजर आउट, काजोल पुलिस बन कर रहीं किस सच की खोज

Do Patti Teaser: कृति सेनन स्टारर 'दो पत्ती' की पहली झलक सामने आ गई है. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में कृति सेनन एक्टर शहीर शेख के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, इस फिल्म में काजोल पुलिस ऑफिसर बनी हुई हैं और किसी सच की तलाश कर रहे हैं. टीजर रिलीज होते ही फैन्स के बीच बैचेनी बढ़ गई है.

पहली बार काजोल और कृति सेनन एकसाथ...
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Feb 29, 2024, 01:57 PM IST

Do Patti Teaser: मोस्टअवेटिड नेटफ्लिक्स फिल्म 'दो पत्ती' का टीजर गुरुवार, 29 फरवरी को जारी किया गया. इस फिल्म में काजोल और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही हैं. टीजर में आप देख सकते हैं कि काजोल एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही है. यह भी पहली बार है, जब काजोल ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है. यह फिल्म दर्शकों को रोमांचकारी रहस्य और उत्तर भारत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली खूबसूरत लोकेशन पर ले जाती हैं. 

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर (Do Patti Teaser) साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "पहला काम हमेशा खास होता है. चाहे वह एक पुलिस ऑफिसर के रूप में काजोल (Kajol) की पहली फिल्म हो या कृति सेनन (Kriti Sanon) की पहली थ्रिलर. 'दो पत्ती' जल्द ही केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शहीर शेख के साथ रोमांस करती नजर आ रही कृति सेनन
इस फिल्म में काजोल और कृति सेनन के अलावा टेलीविजन से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर शहीर शेख भी हैं. शहीर शेख को टीजर में कृति सेनन के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है.

Salman Khan in Jamnagar: टाइट सिक्योरिटी में सलमान खान पहुंचे जामनगर, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में होंगे शामिल

फैन्स कर रहे टीजर की तारीफ
टीजर के सामने आते ही फैन्स और दर्शकों ने इसे 'परफेक्ट कैट एंड माउस' थ्रिलर के रूप में सराहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स तारीफ कर रहे हैं. एक नेटिजन ने लिखा, "मैं चाहता हूं कि कृति इस तरह की फिल्म करें. वैसे वह एक परफेक्ट एक्टर हैं." एक अन्य नेटिजन ने लिखा, "इसकी कल्पना नहीं की थी, लेकिन पहले से ही उत्साहित हूं!" एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "कृति सेनन अपने पहले नकारात्मक किरदार में."

कैटरीना कैफ की खास PHOTO है विक्की कौशल के फोन का वॉलपेपर, देख आप भी कहेंगे SO CUTE

कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म
'दो पत्ती' लेखिका कनिका ढिल्लों और प्रतिभाशाली अभिनेत्री कृति सेनन की निर्माता के रूप में पहली फिल्म है. 'दो पत्ती' शशांक चतुवेर्दी द्वारा निर्देशित है और कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सेनन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स का पहला प्रोडक्शन है. फिल्म में रहस्य और साजिश देखने को मिलेगी, जिसका पर्दाफाश करने की कोशिश काजोल करती हुई नजर आएंगी. दिलचस्प कहानी के अलावा फिल्म का संगीत भी काफी रोमांचक है. 

{}{}