Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'दो फंटूश' के डायरेक्टर सिकंदर भारती का निधन, 60 की उम्र में ली अंतिम सांस

Sikander Bharti Passes Away: फेमस फिल्म डायरेक्टर सिकंदर भारती अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. दो फंटूश, जालिम जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले सिकंदर भारती ने 60 की उम्र में अंतिम सांस ली. 

सिकंदर भारती
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 26, 2024, 06:49 AM IST

Sikander Bharti Death: हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. जाने-माने फिल्म डायरेक्टर सिकंदर भारती अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर ने 60 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. सिकंदर भारती (Sikander Bharti) का अंतिम संस्कार 25 मई की सुबह मुंबई के ओशिवारा में स्थित श्मशान घाट में हुआ, जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए कई सेलेब्स पहुंचे थे. सभी ने नम डायरेक्टर सिकंदर भारती को आंखों से विदाई दी. 

नहीं रहे सिकंदर भारती

सिकंदर भारती (Sikander Bharti Family) के यूं अचानक चले जाने से परिवार में शोक की लहर है. डायरेक्टर के परिवार में उनकी पत्नी पिंकी, और तीन बच्चे सिपिका, युविका और सुकरात हैं. सिकंदर भारती (Sikander Bharti Movies) ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं. सिंकदर ने 'घर का चिराग',  'भाई भाई', 'सैनिक सिर उठा के जियो', 'जालिम', 'रुपए दस करोड़', 'दंडनायक', 'रंगीला राजा', 'पुलिस वाला' और 'दो फंटूश' जैसी कई फिल्में बनाईं.

लेटेस्ट फोटो के साथ मुनव्वर फारूकी ने दिया हेल्थ अपडेट, अभी नहीं मिली अस्पताल से छुट्टी

कई बड़े सितारों के साथ किया काम

सिकंदर भारती ने राजेश खन्ना, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और गोविंदा (Govinda) जैसे स्टार्स के साथ भी काम किया था. सिकंदर भारती देश के मशहूर फिल्म डायरेक्टर्स में शुमार रहे हैं. वह हमेशा अपनी फिल्मों से खास मैसेज देने की कोशिश करते थे, यही वजह रही है कि दर्शकों की तरफ से भी सिकंदर भारती की फिल्मों को भरपूर प्यार मिला है. सिकंदर भारती के निधन से उनकी फिल्में पसंद करने वालों की आंखें नम हो गई है और हर कोई डायरेक्टर के परिवार के लिए कामना कर रहा है. 

एक बार देख लीजिए... संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' बनी मुंबई पुलिस की सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा

{}{}