trendingNow11710862
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Divya Dutta नहीं करना चाहती थीं Bhaag Milkha Bhaag में काम, वजह ऐसी जो कर देगी हैरान!

Divya Dutta Movies: एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म भाग मिल्खा भाग में काम करने के लिए उन्होंने पहले मना कर दिया था. एक्ट्रेस की वजह काफी हैरान करने वाली है.

दिव्या दत्ता
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 25, 2023, 03:15 PM IST

Divya Dutta Bhaag Milkha Bhaag: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म भाग मिल्खा भाग के बारे में बात करते हुए बताया है कि उन्होंने पहले फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बहन का किरदार करने के लिए मना कर दिया था. दिव्या दत्ता (Divya Dutta Movies) का कहना है कि उनका फरहान अख्तर पर उन दिनों बहुत बड़ा क्रश था और वह उनकी बहन बिल्कुल भी नहीं बनना चाहती थीं. जी हां...आपने बिल्कुल सही पढ़ा, फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान की बड़ी बहन इसरी कौर का रोल निभाकर चारों तरफ से वाहवाही लूटने वालीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने सालों बाद अपने दिल की बात का खुलासा किया है. 

दिव्या दत्ता का फरहान अख्तर पर था क्रश!

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta Instagram) ने हाल ही में पिंकविला से खास बातचीत में भाग मिल्खा भाग को लेकर कई किस्से शेयर किए हैं. साल 2013 में आई फिल्म भाग मिल्खा भाग को लेकर जब दिव्या दत्ता से उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बताया वह पहले यह रोल करना ही नहीं चाहती थीं, क्योंकि उनका उस दौरान फरहान अख्तर पर बड़ा क्रश था. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने फिल्म के लिए मना कर दिया था और कहा था, मैं क्यों बहन बनूं उसकी. लेकिन डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने कहा, तुम एक्टर हो ना.'

दिव्या दत्ता (Divya Dutta and Farhan Akhtar) ने भाग मिल्खा भाग का किस्सा शेयर करते हुए बताया, फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सेट पर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा उनके पास आए और कहा, वह उन्हें किसी से मिलवाना चाहते हैं. फिर एक शख्स के कंधे पर उन्होंने हाथ रखा और जब शख्स मुड़ा तो एक्ट्रेस शॉक रह गईं क्योंकि वह फरहान अख्तर थे. एक्ट्रेस दिव्या ने बताया, वह एक्टर को देखती रह गईं और कहा, यह बिल्कुल भी फरहान नहीं है! यह मिल्खा हैं.

Read More
{}{}