trendingNow11735881
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

आज फिर Disha Patani पर प्यार आया है, इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ, के अफेयर की अफवाह कई सालों से इंडस्ट्री में चल रही थी, लेकिन पिछले साल ही ये खबर आई कि दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों के रिश्त आज भी सामान्य हैं. आज दिशा पटानी अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में टाइगर श्रॉफ ने उन्हें विश करने के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया. 

आज फिर Disha Patani पर प्यार आया है, इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Stop
Misha Singh|Updated: Jun 13, 2023, 12:47 PM IST

Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अफेयर की अफवाह कई सालों से इंडस्ट्री में चल रही थी, लेकिन पिछले साल ही ये खबर आई कि दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि इतने सालों में ना कभी टाइगर और ना ही दिशा ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. अक्सर दोनों को पापराज़ी द्वारा एक साथ देखा जाता था, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा. यहां तक की जब उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं उस दौरान भी दोनों चुप थे. आज दिशा पटानी अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में टाइगर श्रॉफ ने उन्हें विश करने के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया. टाइगर के साथ उनकी मां आयशा श्रॉफ ने भी दिशा को विश किया. बता दें दिशा टाइगर की मां के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

टाइगर ने किया दिशा को विश

टाइगर श्रॉफ ने दिशा के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा से पोस्ट डालते हुए लिखा, "केवल अच्छा वक्त! अपने पंख, प्यार और हँसी फैलाते रहो, जन्मदिन मुबारक हो". ये तस्वीर एक मूवी थियेटर की है. जहां टाइगर और दिशा फैंस के साथ खड़े हैं. दिशा एक सफेद कटआउट गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं टाइगर एक ब्लैक शर्ट और जींस में डैपर दिख रहे हैं. ऐसे में टाइगर ने दिशा को उनके आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं. वहीं इसी बीच टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने भी दिशा को विश करते हुए लिखा,  "हैप्पीएस्ट बर्थडे दीशु!! मेरे फेवरेट शॉपिंग पार्टनर. आने वाला साल तुम्हारा सबसे अच्छा होगा!! दिशा ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, "आई लव यू माई आंटी."

मलंग 2 में फिर दिखेगा दिशा का जलवा

बात अगर दिशा के वर्कफ्रंट की करे तो वो जल्द ही सागर अम्ब्रे की फिल्म योद्धा में नजर आने वाली हैं साथ ही उनकी फिल्म मलंग 2 का दूसरा पार्ट आने वाला है. वहीं बात अगर टाइगर की आने वाली फिल्मों की करे तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 2024 में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में पहली बार टाइगर और अक्षय कुमार की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. 

 

Read More
{}{}