Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

साउथ के 'बाहुबली' का दिखा पंजाबी स्वैग, प्रभास का डांस देख दिलजीत बोले- 'पंजाबी आ गए ओए...'

Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस काफी समय से उनकी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का इंतजार कर रहे हैं, जिसका हिस्सा अब दिलजीत दोसांझ भी बन चुके हैं. हाल ही में दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस का खूब ध्यान खींचा और खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

Kalki 2898 AD
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 17, 2024, 04:33 PM IST

Diljit Dosanjh Prabhas BTS Video: फैंस काफी समय से साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. 

ये एक BTS वीडियो है, जो 'कल्कि 2898 एडी' के सेट से शेयर किया गया है. वीडियो में दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ प्रभास का भी पंजाबी स्वैग देखने को मिल रहा है. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. दरअसल, दिलजीत ने फिल्म के 'भैरवा एंथम' को अपनी आवाज से सजाया है और ये गाना रविवार शाम को रिलीज हो चुका है, जिसका फैंस को खूब प्यार भी मिल रहा है. अब दिलजीत ने गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दिलजीत ने शेयर की प्रभास की BTS वीडियो 

वीडियो में प्रभास और दिलजीत दोसांझ की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. वीडियो में प्रभास दिलजीत के साथ बीट से बीट मिलाते नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में प्रभास ब्लैक कुर्ते में सरदारों की तरह पगड़ी बांधे हुए नजर आ रहे हैं. सात ही दिलजीत भी उसी लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में दोनों को एक दूसरे साथ मस्ती करते भी देखा जा सकता है. वीडियो में प्रभास पहले दिलजीत से हाथ मिलाते हैं और फिर उसने सामने सिर झुकाकर हाथ जोड़ते नजर आते हैं. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सोनाक्षी-जहीर की शादी में नहीं जाएंगे शत्रुघ्न सिन्हा? 'मामा' पहलाज निलहानी ने दिया जवाब; बोले- 'ज्यादा देर तक नाराज...'

पंजाबी स्वैग में नजर आए प्रभास 

इसके अलावा दिलजीत और प्रभास गाने की शूटिंग करते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, ''भैरव एंथम' जल्द ही आ रहा है पंजाबी x साउथ... पंजाबी आ गए ओये.. डार्लिंग @actorprabhas'. बता दें, फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का 'भैरवा एंथम' सॉन्ग रविवार शाम को रिलीज हो चुका है. इस गाने में तेलुगु के साथ पंजाबी लिरिक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसका म्यूजिक संतोष नारायणन ने कंपोज किया है. गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

{}{}