trendingNow11229111
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Prithviraj हुई फ्लॉप तो Akshay Kumar पर फूटा मेकर्स का गुस्सा! बोले – ‘खुद को समर्पित करने की जरूरत थी पर उन्होंने तो..’

Samrat Prithviraj Flop Reason: बच्चन पांडे के बाद अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज से लोगों को काफी उम्मीदे थीं लेकिन इस फिल्म ने लोगों को निराश कर दिया. दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया, टिकट खिड़की पर फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई और अब इसका जिम्मेदार अक्षय कुमार को ठहराया जा रहा है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 22, 2022, 07:23 PM IST

Samrat Prithviraj Movie Akshay Kumar: इतिहास के सबसे वीर सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) पर बनी फिल्म फ्लॉप हो चुकी है. 3 साल से जिस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही थी, खूब शोर मच रहा था उस फिल्म ने एक हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया. कहा तो ये भी जाता है कि कुछ शो को एक भी ऑडियंस ना होने के चलते रद्द तक करना पड़ा. अब सवाल ये कि किसी फिल्म के इतनी बुरी तरह फ्लॉप होने की जिम्मेदारी आखिर किसकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की असफलता से मेकर्स इतने नाराज और दुखी हैं कि उन्होंने इसका ठीकरा सीधे सीधे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर फोड़ दिया है. 

अक्षय कुमार ने नहीं दिखाया डेडिकेशन

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म का निर्माण यश चोपड़ा प्रोडक्शन में हुआ यानि इस फिल्म में आदित्य चोपड़ा का पैसा लगा था. पृथ्वीराज से पहले आदित्य चोपड़ा की जयेशभाई जोरदार भी फ्लॉप रही और लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म से निर्माता भड़क उठे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मेकर्स इस बात से नाराज हैं कि अक्षय कुमार ने खुद को इस ऐतिहासिक फिल्म के लिए समर्पित नहीं किया. जबकि ऐसी फिल्मों के लिए खास ध्यान और वक्त देने की जरूरत थी. उनके मुताबिक इस फिल्म के बनने तक अक्षय कुमार को सिर्फ एक प्रोजेक्ट पर ही ध्यान देना चाहिए था. ताकि वो इस पर फोकस करते और इसे बेहतर बनाते. कहा ये भी गया है कि दूसरे प्रोजेक्ट के चलते अक्षय कुमार ने इस फिल्म में असली मूंछे भी नहीं उगाई.

फिल्म ने कमाए महज 67 करोड़ रुपये

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने महज 67 करोड़ की कमाई की. जबकि इसका बजट इससे बहुत ज्यादा है यानि फिल्म बुरी तरह टिकट खिड़की पर फ्लॉप रही. इसके बाद मानुषी छिल्लर ने कहा था कि किसी भी फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे कई कारण हो सकते हैं, इसके लिए किसी एक को जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं.    

यह भी पढ़ेः Ghayal 32 Years: घायल फिल्म के 32 साल पूरे होने पर Sunny Deol ने शेयर कर दी ऐसी पोस्ट, लोग खूब बजा रहे ताली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

 

Read More
{}{}