trendingNow12381771
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या हार्दिक पांड्या दे रहे थे नताशा स्टेनकोविक को धोखा? एक्ट्रेस की इस बात से यूजर्स लगा रहे अंदाजा

Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या पिछले महीने सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में अब नताशा की सोशल मीडिया एक्टिविटी देख कुछ यूजर्स के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या हार्दिक ने दिया नताशा को धोखा दिया है?

Natasa Stankovic Social Media Activity
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 13, 2024, 01:45 PM IST

Natasa Stankovic Social Media Activity: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने पिछले महीने सोशल मीडिया के जरिए अपने अलग होने की घोषणा की थी. इस खबर ने दोनों के फैंस को हैरान करने के साथ-साथ उनका दिल भी तोड़ दिया था. हालांकि, दोनों ने इस फैसले को काफी मुश्किल बताया था और साथ ही ये ऐलान किया था कि दोनों अपने बेटे अगस्त्य की देखभाल साथ में करेंगे. इस फैसले के बाद नताशा को लगातार ट्रोल किया जा रहा था. 

वहीं, दूसरी और कुछ फैंस लगातार हार्दिक पांड्या को सपोर्ट कर रहे हैं. इसी बीच नताशा की सोशल मीडिया एक्टिविटी देख कुछ यूजर्स काफी ज्यादा कंफ्यूज हो रहे हैं, जिनके मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या हार्दिक ने दिया नताशा को धोखा दिया है? नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेटे के साथ फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके साथ इस समय एक्ट्रेस अपने होमटाउन सर्बिया में हैं और क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. 

क्या हार्दिक ने दिया नताशा को धोखा?

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के तलाक की प्रक्रिया चल रही है. दरअसल, हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर कई सारे ऐसे पोस्ट लाइक किए हैं, जो चीटिंग, इमोशनल एब्यूज के बारे में बात की जा रही है. उनकी इसी सोशल मीडिया एक्टिविटी से यूजर्स और फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या हार्दिक ने नताशा को धोखा दिया है? साथ ही फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद इसी वजह से दोनों तलाक ले रहे हैं. इसके अलावा भी उन्होंने कई सारी ऐसी ही रील्स लाइक की हैं.

‘तुम जैसे हरे सांप...’ पहले कोंकणी समुदाय पर किया मजाक; जब नेता ने दी धमकी तो मुनव्वर फारूकी ने मांगी माफी 

नताशा ने लाइक की कई सारी चीटिंग वाली पोस्ट 

नताशा ने जो एक रील लाइक की है उसके कैप्शन में लिखा है, ‘इस तरह के लड़कों के साथ आपको कभी ऐसा नहीं लगेगा कि आप ठीक हैं, क्योंकि वे अभी परिपक्व होने के लिए तैयार नहीं हैं. वे दूसरी लड़कियों को एंटरटेन करेंगे, लेकिन ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि आप उनके लिए काफी नहीं हैं’. बता दें, अंबानी की शादी में हार्दिक पांड्या और अनन्या की काफी सारी वीडियो वायरल हुई थीं, जिनमें दोनों एक दूसरे के साथ डांस और मस्ती करते नजर आए थे. इसके अलावा दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो भी किया था. 

Read More
{}{}