trendingNow11735908
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Dharmendra Big Decision VS Sunny Dance: पोते की शादी से पहले धर्मेंद्र ने लिया चौंकाने वाला फैसला, सेरेमनी में झूम के नाचे सनी देओल

Karan Deol की शादी से पहले धर्मेंद्र ने ऐसा शॉकिंग फैसला लिया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. वहीं धर्मेंद्र के इस चौंकाने वाले फैसले के बीच सनी देओल का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो झूमते हुए दिखे.  

धर्मेंद्र का शॉकिंग फैसला, सनी देओल डांस वीडियो
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 13, 2023, 12:56 PM IST

Dharmendra Big Decision VS Sunny Dance: देओल परिवार के लिए खुशी का मौका है. सनी देओल (Sunny Deol) जहां अपने बेटे करण की शादी को लेकर खुश है तो वहीं धर्मेंद्र भी पोते की शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. करण और उनकी होने वाली वाइफ दृशा आचार्या की शादी की तैयारियां जोरों पर है और शादी से पहले एक गेट टू गेदर भी हुआ. जिसमें सनी देओल का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है तो वहीं पोते करण की शादी से पहले धर्मेंद्र ने चौंकाने वाला फैसला लिया है.

किसी और फंक्शन में नहीं आएंगे धर्मेंद्र
खबरों की मानें तो धर्मेंद्र (Dharmendra) सिर्फ पोते करण देओल की शादी अटेंड करेंगे और बाकी किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं होंगे. इस खबर के आते ही हर कोई शॉक्ड है. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र इस शॉकिंग फैसले की पीछे की वजह भी बताई. धर्मेंद्र ने कहा- 'मैं चाहता हूं कि बच्चे जमकर एन्जॉय करें. अगर मैं उनके आसपास होऊंगा तो वो संकोच करेंगे. मैं नहीं चाहता कि वो किसी भी तरह के फन को मिस करे.' 

 

 

झूम के नाचे सनी देओल
इस बीच सनी देओल का सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी 'मोरनी बनके' गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सनी डेनिम जींस के साथ ब्लैक शर्ट पहने हैं.

 

 

18 जून को है करण की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण देओल (Karan Deol) की शादी 18 को है. ये शादी काफी प्राइवेट रहेगी. इसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को ही इनवाइट किया जाएगा. हालांकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि शादी के बाद मुंबई के होटल में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा. जिसमें बॉलीवुड सितारों को इनवाइट किया जा सकता है. आपको बता दें, करण देओल ने पल पल दिल के पास फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया था.

 

Read More
{}{}