trendingNow11741101
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Dharmendra Dance Video: पोते की शादी के जश्न में खुद को रोक ना सके धर्मेंद्र, ‘ओ मैंनू प्यार करदी है’ पर करन संग नाचे खूब

Dharmendra Dance at Karan Deol Sangeet:  करण देओल के संगीत सेरेमनी की कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इनमें से एक वीडियो में धर्मेंद्र अपने ही गाने पर पोते संग जमकर डांस करते दिख रहे हैं.

Dharmendra Dance Video: पोते की शादी के जश्न में खुद को रोक ना सके धर्मेंद्र, ‘ओ मैंनू प्यार करदी है’ पर करन संग नाचे खूब
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 16, 2023, 10:22 PM IST

Karan Deol Sangeet Inside Video: करण देओल और द्रिशा आचार्य की हल्दी और मेहंदी के बाद शुक्रवार को संगीत की रस्म हुई जिसमें पूरा देओल परिवार खूब झूमा और घर के लाडले की शादी का जश्न सभी ने मनाया. वहीं दादा धर्मेंद्र भी पोते की शादी के जश्न में पूरी तरह शामिल होने से खुद को रोक ना सके. संगीत की लेटेस्ट इनसाइड वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) जमकर डांस करते दिख रहे हैं और उनका साथ दे रहे हैं करण देओल (Karan Deol). 

संगीत की एक इनसाइड वीडियो सामने आई है जिसमें 87 साल के धर्मेंद्र अपने ही गाने ओ मैंनू प्यार करदी है पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं वो भी पोते करण के साथ. दादा-पोते की ये जोड़ी देखकर हर कोई इस पर प्यार लुटा रहा था. पहले 
खबर आ रही थी कि धर्मेंद्र प्री वेडिंग रस्मों में शामिल नहीं होंगे ताकि बच्चे खुलकर इन्जॉय कर सके. लेकिन धर्मेंद्र भला करण की शादी की रस्मों में कैसे ना आते. लाइट कलर का पैंट सूट पहने धर्मेंद्र खूब जच रहे हैं. वहीं पोते की शादी की खुशी धर्मेंद्र के चेहरे पर साफ नजर आ रही है.  

वहीं एक वीडियो सामने आई है जिसमें करण देओल भाई राजवीर के साथ गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. वो गाना उनके दादा धर्मेंद्र का ही है. करण द्रिशा को काफी सालों से डेट कर रहे हैं. ऐसे में अपने प्यार को पाने की खुशी उनके चेहरे पर भी साफ ही दिख रही है. 

वहीं करण का डांस देखकर फैंस के भी मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं. 

चाचा-चाची ने भी सजा दी महफिल
वहीं भतीजे के संगीत में चाचा बॉबी और चाची तान्या भी खूब नाचे. बरसात फिल्म के गाने हमको सिर्फ तुमसे प्यार है पर खूबसूरत डांस किया जिसमें उनका साथ तान्या देओल ने दिया. 

यानि सभी ने मिलकर करण और द्रिशा के संगीत को खास बना दिया.  

Read More
{}{}