trendingNow11759389
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Dharmendra ने करण देओल की शादी के बाद हेमा मालिनी और ईशा देओल से मांगी माफी, इस बात का हो रहा पछतावा

धर्मेंद्र ने अपने पोते करण देओल की शादी के बाद हेमा मालिनी, ईशा देओल और अहाना देओल से सोशल मीडिया पर सबके सामने मांफी मांगी है. सुपरस्टार का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Dharmendra ने करण देओल की शादी के बाद हेमा मालिनी और ईशा देओल से मांगी माफी, इस बात का हो रहा पछतावा
Stop
Misha Singh|Updated: Jun 29, 2023, 03:46 PM IST

Dharmendra: बॉलीवुड के ही- मैन धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करण देओल की शादी हाली ही में खत्म हुई है. एक्टर को अपने पूरे परिवार के साथ खूब मौज-मस्ती करते हुए देखा गया. आखिर मस्ती हो भी क्यों ना उनके बटे सनी देओल के बेट करण की शादी जो थी. इस शादी में सनी देयोल, बॉबी देयोल और अभय देयोल ने देयोल परिवार के साथ मिलकर अपनी करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के लिए एक शानदार शादी का आयोजन किया. हालांकि, इस शादी में सभी की निगाहें  केवल हेमा मालिनी और उनकी बेटियाँ ईशा देओल और अहाना देओल के उपर थी. लोग ये जानने में काफी उत्सुक थे कि हेमा अपनी बेटियों के साथ शादि में उपस्थित होंगी या नहीं लेकिन उनमें से कोई भी करण की शादी में उपस्थित नहीं हुआ.  

धर्मेंद्र ने हेमा से मांगी माफी

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ आराम से तस्वीर खिंचवाते और मजे करते हुए दिखाई दिए. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं. ऐसे में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर हेमा, ईशा देओल और अहाना देओल से मांफी मांगते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा,"ईशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे... मैं तख्तानी और वोहरा को प्यार करता हूं और आप सभी का दिल से सम्मान करता हूं... उम्र और बीमारी मुझ पर हावी हो रही है, मैं व्यक्तिगत रूप से बात कर सकता था" लेकिन"

 

दामाद ने धर्मेंद्र  को दिया जवाब

धर्मेंद्र का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग तरह- तरह के अनुमान लगा रहे हैं कि एक्टर के इस पोस्ट का क्या मतलब हो सकता है. सुपरस्टार के इस पोस्ट पर उनके दामाद भरत तख्तानी ने भी जवाब दिया और लिखा, "लव यू टू पापा!"  हालांकि ट्रोलर्स कभी भी किसी स्टार को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते लेकिन धर्मेंद्र की उम्र को देखते हुए किसे ने कोई ट्रोल या आलोचना नहीं की है. बता दें, दोनों परिवारों ने हमेशा एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखी हैं. यहां तक कि देओल भाई अहाना और ईशा देओल की शादी में भी शामिल नहीं हुए जिस वजह से शादी की सभी रस्में उनके चचेरे भाई अभय देओल ने कीं थी.  

Read More
{}{}