trendingNow11758723
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मिस इंडिया रह चुकी हैं धर्मेंद्र की ये बहू, अब लाइमलाइट से गायब; जी रही ऐसी जिंदगी

Dharmendra की एक खूबसूरत लेडी के साथ फोटो खूब चर्चा में है. इस फोटो में लेडी धर्मेंद्र के बगल में बैठकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. फोटो के वायरल होते ही लोग इस लेडी के बारे में सोशल मीडिया पर सर्च करने लगे. लेकिन क्या आपका पता है फोटो में नजर आने वाली लेडी कोई और नहीं बल्कि धर्मेंद्र की बहू हैं.

धर्मेंद्र की बहू
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 29, 2023, 08:33 AM IST

Dharmendra Bahu: धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने हाल ही में दृशा आचार्य संग शादी की है. इस शादी की फोटोज जैसे ही सामने आईं तो एक फोटो देखकर लोगों की नजरें अटक गईं. ये फोटो धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनके बगल में बैठी खूबसूरत लेडी की है. इस लेडी को देखकर कुछ लोगों ने सनी देओल की वाइफ कहा तो कुछ ने इस लेडी का कोई और नाम बताया. लेकिन अगर आप भी इस वायरल फोटो में नजर आ रही लेडी को सनी की वाइफ पूजा समझ रहे हैं तो आप बिल्कुल गलत है. जानिए फोटो में नजर आने वाली ये खूबसूरत लेडी कौन हैं.

 

 

देओल परिवार की बहू हैं ये लेडी
धर्मेंद्र के साथ फोटो में नजर आ रही ये खूबसूरत लेडी देओल परिवार की वो बहू है जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे. दरअसल, ये धर्मेंद्र के चचेरे भाई वीरेंद्र के बेटे रणदीप आर्य की वाइफ दीप्ति भटनागर है. दीप्ति (Deepti Bhatnagar) करण देओल की शादी में आई थीं और तब से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

 

मिस इंडिया रह चुकीं दीप्ति
बला की खूबसूरत दीप्ति भटनागर साल 1990 में मिस इंडिया भी बनी थीं. इसके बाद बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की. दीप्ति की पहली फिल्म 'राम शस्त्र' थी. इसके बाद कई साउथ फिल्मों में नजर आईं जिसमें तेलुगू फिल्म 'पेली संदादी', 'अमेरिकी फिल्म  'इन्फरर्नो' और हिंदी फिल्म 'मन' शामिल है. 

 

 

 

 

 

इस सीरियल से हुई थीं हिट
दीप्ति भटनागर का फिल्मों में तो सिक्का नहीं चला लेकिन एक सीरियल खूब हिट हुआ था. इस सीरियल का नाम 'यात्रा' (Deepti Bhatnagar Yatra TV Show) है. इसमें दीप्ति कई धार्मिक स्थलों के बारे में और उनके दर्शन करवाती थीं. लेकिन अब लाइमलाइट से दूर जिंदगी जी रही हैं. आपको बता दें, दीप्ति भटनागर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया से जुड़ी रहती हैं. 

 

 

 

Read More
{}{}