Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Dhanteras 2023: इन हसीनाओं को गोल्ड ज्वेलरी है खूब प्यारी, अक्सर ही सोने के गहनों में लदी आती हैं नजर

Dhanteras 2023: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड की हसीनाएं गोल्ड ज्लेवरी पहनना खूब पसंद करती हैं. अगर आप भी धनतेरस के मौके पर सोने की खरीददारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो इन एक्ट्रेस से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 10, 2023, 10:44 AM IST

Bollywood Actress Love For Gold: धनतेरस के दिन से दिवाली की शुरुआत मानी जाती है. धनतेरस के दिन सोना-चांदी खरीदना शुभ माना जाता है. महिलाएं साल भर इस दिन का इंतजार करती हैं कि वह अपने और परिवार के लिए इस दिन कोई गोल्ड-सिल्वर ज्वेलरी बनाएंगी. अगर आप भी धनतेरस के दिन सोने की कोई ज्वेलरी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बॉलीवुड की उन हसीनाओं से इंस्पिरेशन ले सकते हैं जो गोल्ड ज्वेलरी की दीवानी हैं.

कंगना रनौत- गोल्ड ज्वेलरी पसंद करने वालीं एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में सबसे पहला नाम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लेना गलत नहीं होगा. एक्ट्रेस अक्सर ही गोल्ड ज्वेलरी कैरी करना पसंद करती हैं. 

रेखा- दिग्गज एक्ट्रेस रेखा जब-जब किसी पार्टी या इवेंट में स्पॉट होती हैं भारी-भरकम ज्वेलरी पहने नजर आती हैं. रेखा (Rekha) का स्टाइल स्टेटमेंट ही सिल्क साड़ी और सोने के बड़े-बड़े हार और झुमके माने जाते हैं. 

दीपिका पादुकोण- एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी जब-जब ट्रेडिशनल वियर करती हैं तो गोल्ड ज्वेलरी ही पेयर करती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी शादी के दिन भी भारी-भरकम गोल्ड ज्वेलरी कैरी की थी. 

यामी गौतम- बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने वेडिंग डे से लेकर फेस्टिवल्स पर कई बार गोल्ड ज्वेलरी में सजकर फैंस को इंप्रेस किया है. 

विद्या बालन- एक्ट्रेस विद्या बालन भी कई बार गोल्ड ज्वेलरी में सजी-धजी दिखाई दे चुकी हैं. विद्या बालन ने अपने वेडिंग डे पर भी सोने के तीन हार पहने थे. एक्ट्रेस के वेडिंग लुक से भी आप अपने बजट के अनुसार इंस्पिरेशन ले सकते हैं. 

हेमा मालिनी- दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी अक्सर ही सोने के गहने पहने दिखाई देती हैं. हेमा मालिनी ने अपनी बेटी ईशा देओल की शादी पर भी ट्रेडिशनल साड़ी के साथ गोल्ड ज्वेलरी कैरी की थी. 

ऐश्वर्या राय- एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी के दिन सिर्फ सोने की ज्वेलरी नहीं बल्कि सोने के धागे के काम वाली साड़ी भी पहनी थी. ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) का वह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था.

{}{}