trendingNow12328974
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

दिल्ली के रहने वाले मंथन का पहला रोमांटिक Rencontre गाना आउट, इंप्रेस हुए फैंस

Rencontre का गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में मंथन ने अपनी शानदार आवाज से लोगों का दिल जीत लिया है. ये गाना रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया.

मंथन
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 09, 2024, 10:54 PM IST

Manthan Rencontre Song: कई गाने ऐसे होते हैं जो दिल को छू लेते हैं. ऐसा ही एक इंग्लिश गाना इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है. खास बात है कि इस गाने को सिंगर मंथन ने खुद ही लिखा है और अपनी आवाज भी दी है. मंथन ने इस इंग्लिश गाने से डेब्यू किया. जो धीरे-धीरे लोगों के जहन में बसता जा रहा है. 

बेहतरीन इंग्लिश सॉन्ग
मंथन के इस गाने को स्पॉटिफाई, ऐप्पल म्यूजिक, अमेजन म्यूजिक और इसे आप यूट्यूब पर सुन सकते हैं. इस इंग्लिश गाने के बोल हैं- 'प्लीज कम बैक टू मी एवरी डे.'  2 मिनट 54 सेकेंड का Rencontre गाने के लिरिक्स मंथन ने खुद लिखे हैं. साथ ही इसे कंपोज भी किया है. गाने के प्रोडक्शन और मिक्सिंग का काम शरद जोशी ने किया है. दिल्ली के रहने वाले मंथन का ये गाना चार्ट बीट पर चढ़ता जा रहा है और उसे फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manthan (@cestmanthan)

 

 

 

2014 से की थी म्यूजिक करियर की शुरुआत
मंथन ने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत साल 2014 से की थी. इस गाने ने रिलीज होते ही लोगों का अटेंशन मिल रहा है और स्पॉटिफाई पर मंथन की ग्रोथ भी साफ नजर आ रही है. इस गाने को रिलीज करने से पहले मंथन ने ट्वीट करके अपनी इतने साल की मेहनत को खास अंदाज में बताया था. मंथन ने ट्वीट किया- 'सालों तक मेरी खामोशी ही बोलती थी, अब मेरे शब्द बोलेंगे! मैं अपने इस गाने के टाइटिल का ऐलान जल्द करूंगा.'

 

 

Read More
{}{}