Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सिर्फ 20 मिनट में बिक गया दीपिका पादुकोण का पीला गाउन, जानें कितनी लगी कीमत?

Deepika Padukone yellow maternity gown: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने ब्यूटी ब्रांड 82°E के एक इवेंट में पीले रंग का मैटरनिटी गाउन पहना था. दीपिका पादुकोण ने अपने इस पीले गाउन को बेच दिया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर दी.

दीपिका पादुकोण ने क्यों बेचा अपना पीला गाउन?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 28, 2024, 08:53 AM IST

Deepika Padukone yellow maternity gown: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपना पीला मैटरनिटी गाउन बेच किया है. इस पीले गाउन को उन्होंने हाल ही में अपने ब्यूटी ब्रांड 82°E के एक इवेंट के दौरान बेच दिया है. दीपिका पादुकोण ने इस इवेंट के लिए गौरी और नैनिका का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना है, जिसे उन्होंने 34,000 रुपये में बेच दिया है. इससे होने वाली आय को दान में दिया जाएगा. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर अपने गाउन की बेचने का ऐलान किया और इसके सिर्फ 20 मिनट बाद उन्होंने जानकारी दी कि उनका पीला मैटरनिटी गाउन बिक गया है. सोमवार, 27 मई को एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल वेब साइट पर चैरिटी सेल फ्रेश ऑफ द रैक सेगमेंट के रूप में की. उन्होंने क्लोसेट पर चैरिटी सेल के लिए वही पीला गाउन रखा, जो कुछ दिन पहने वह पहने हुए नजर आ रही थीं.

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

दीपिका पादुकोण ने चैरिटी के लिए सेल पर रखा था गाउन
दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम रील में पीले गाउन को पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ''फ्रेश ऑफ द रैक! ये किसके हाथ लगेगा!? हमेशा की तरह, इसकी ब्रिकी से होने वाली इनकम @tlllfoundation पहल को सपोर्ट करती है.'' चैरिटी के लिए 'फ्रेश ऑफ द रैक' पहल के हिस्से के रूप में उनकी अपीरियेंस के 72 घंटे बाद ही गाउन को बिक्री के लिए रखा गया था. 

Mr and Mrs Mahi screening: टैंक टॉप में जान्हवी कपूर तो ब्लैक ड्रेस में बहन खुशी, नहीं दिखे फिल्म के हीरो राजकुमार राव

34,000 रुपये में बिका दीपिका पादुकोण का पीला गाउन
उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रील शेयर की, जिसमें उनके 'क्लोसेट' का एक लिंक था, जिसमें आउटफिट की कीमत दिखाई गई है. कुछ ही मिनटों में डिजाइनर 34,000 रुपये में बिक गई. कुछ मिनट बाद उन्होंने गाउन हासिल करने को टैग करते हुए एक फोटो शेयर की, जिस पर 'सोल्ड आउट' लिखा हुआ था. उनकी टीम का दावा है कि गाउन 20 मिनट के अंदर बिक गया.

वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण साई-फाई एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देंगी. पैन-इंडिया फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा दीपिका रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगी. मल्टी-स्टारर एक्शन ड्रामा में उनके पति रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी हैं.

{}{}