trendingNow12109109
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया देश का मान, ऑस्कर के बाद BAFTA 2024 में प्रेजेंट करेंगी अवॉर्ड

BAFTA 2024: 'फाइटर' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं, जो उनकी खुशी को कई गुणा बढ़ा देगी. दरअसल, एक्ट्रेस ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार (बाफ्टा) में अवॉर्ड प्रेदेंट करेंगी. BAFTA में दीपिका डेविड बेकहम, केट ब्लैंचेट और दुआ लीपा के साथ स्टेज शेयर करती नजर आएंगी. 

दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया देश का मान, ऑस्कर के बाद BAFTA 2024 में प्रेजेंट करेंगी अवॉर्ड
Stop
Vandana Saini|Updated: Feb 13, 2024, 07:20 PM IST

Deepika Padukone Will Present Awards at BAFTA 2024: ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ 'फाइटर' में नजर आईं दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जिनसे देश का मान बढ़ाने के साथ-साथ उनके फैंस की खुशी को कई गुणा बढ़ा दिया है. दरअसल, ऑस्कर के बाद अब दीपिका 77वें BAFTA पुरस्कारों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली हैं. जी हां, वो BAFTA 2024 में अवॉर्ड प्रेजेंट करेंगी. 

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका 18 फरवरी, 2024 को लंदन में गोल्डन मास्क बांटेगी. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस और सभी देशवासियों के अंदर एक उत्साह की लहर दौड़ गई है. हाल ही में BAFTA ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लिस्ट शेयर की है, जिसमें एंड्रयू स्कॉट, दुआ लीपा, केट ब्लैंचेट, एडजोआ एंडोह, इदरीस एल्बा, ह्यूग ग्रांट, लिली कोलिन्स, चिवेटेल एजियोफोर, किंग्सले बेन-अदिर, इंदिरा वर्मा, हिमेश पटेल, एम्मा कोरिन और गिलियन एंडरसन जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BAFTA (@bafta)

BAFTA 2024 में प्रेजेंट अवॉर्ड करेंगी दीपिका 

ये ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार (बाफ्टा) सोमवार को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित होगा, जिनमें दीपिका पादुकोण के डेविड बेकहम, केट ब्लैंचेट और दुआ लीपा के साथ स्टेज शेयर करती नजर आएंगी. BAFTA 2024 से पहले दीपिका ऑस्कर 2023 में भी प्रेजेंटर की भूमिका निभा चुकी हैं. इसके अलावा दीपिका को कान्स फिल्म फेस्टिवल के जूरी सदस्यों की लिस्ट में शामिल किया गया था और साथ ही दीपिका FIFA विश्व कप में भी एक बड़ी जिम्मेदारी निभा चुकी हैं. 

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस FIFA विश्व कप ट्रॉफी से पर्दा उठाया था. वे ऐसा करने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेसेस थीं. वहीं, अगर उनके काम की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक लेडी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकती हैं. हालांकि, इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

Read More
{}{}