trendingNow12365606
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

फैंस से रूबरू हुईं दीपिका पादुकोण, चाहने वाले भी हुए इमोशनल, दिखा प्रेग्नेंसी में चांद-सा ग्लो

दीपिका पादुकोण ने फैंस से वर्चुअली मुलाकात की. जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली. 'कल्कि 2898 AD' की सफलता पर उनके प्यार और सपोर्ट पर उन्होंने सभी चाहने वालों का धन्यवाद दिया. चलिए दिखाते हैं.

फैंस से रूबरू हुईं दीपिका पादुकोण
Stop
Varsha|Updated: Aug 02, 2024, 10:58 PM IST

दीपिका पादुकोण इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर उनकी 'कल्कि 2898 AD' की बड़ी हिट साबित हुई. फैंस का रिएक्शन जबरदस्त रहा. अब प्रेग्नेंसी में भी वह फैंस से रूबरू हुईं. मगर वर्चुअली. दरअसल दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने फैन से ऑनलाइन जुड़ने के लिए समय निकाला. जहां उन्होंने फैंस से बातचीत की.

कल्कि मूवी को लेकर मिल रहे प्यार पर दीपिका पादुकोण ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने अपने चाहने वालों को दिल से धन्यवाद दिया. वहीं सोशल मीडिया पर दीपिका के लुक की फोटोज भी सामने आई हैं. चलिए आपको दिखाते हैं फैंस ने क्या कहा.

फैंस से रूबरू हुईं दीपिका


सबसे पहले इस दौरान दीपिका के लुक की बात करते हैं वह डेनिम जैकेट पहने और स्टाइलिश कैजुअल लुक में दिखीं. अपने फैंस के साथ वर्चुअल चैट के दौरान दीपिका ने अपनी गर्मजोशी और दोस्ती वाला स्वभाव दिखाया.

दीपिका ने शेयर किए मोमेंट्स
एक्ट्रेस ने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए, जिन्हें वह प्यार से 'क्रेज़ेंस' कहती हैं. दीपिका से मिलकर फैंस भी भावुक हो गए. इन सब के बाद फैंस ने अपने हैप्पी मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

दीपिका की हिट फिल्में
दीपिका की हालिया सफलताओं ने उन्हें बॉक्स ऑफिस पर टॉप स्टार बना दिया है. 'पठान', 'जवान', 'फाइटर' और 'कल्कि 2898 एडी' जैसी उनकी बड़ी हिट फिल्में दिखाती हैं वह इंडियन सिनेमा की कैसे टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं.

13 साल की उम्र में पुलिसवाले को दिया धक्का, लगा था लड़की छेड़ने का इल्जाम...ऐसी है 'बिग बॉस' वाले रैपर नैजी की कहानी

 

दीपिका की आने वाली फिल्म
दीपिका की हालिया फिल्म की बात करें तो नाग अश्विन द्वारा डायरेक्टेड 'कल्कि 2898 AD' एक बड़ी हिट है. जिसमें अमिताभ बच्चन और प्रभास भी लीड रोल में थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर काटने में सफल हुई. दीपिका पादुकोण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह 'सिंघम अगेन' में उन्हें 'लेडी सिंघम' के रूप में दिखेंगी.

Read More
{}{}