Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ऐसे बढ़ता है दीपिका-रणवीर के बीच 'प्यार', एक्ट्रेस ने खोला राज; बताया- हर 5 सेकंड में...

Deepika-Ranveer: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल अपने पहले बेबी का वेलकम करने जा रहे हैं. इसी बीच दीपिका ने अपने और पति रणवीर के बीच का प्यार कैसे बढ़ता इसका खुलासा किया. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट किया जो देखते ही देखते वायरल भी हो गया.

Deepika Padukone Ranveer Singh
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 07, 2024, 05:26 PM IST

Deepika Padukone-Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत ही पॉपुलर है. दोनों इस साल अपने पहले बेबी का वेलकम करने जा रहे हैं, जिसकी गुड न्यूज दोनों स्टार्स ने इस साल की शुरुआत में अपने फैंस के साथ शेयर की थी. इसी बीच दीपिका और रणवीर कई बार एक दूसरे के साथ नजर आ चुके हैं. जहां एक्ट्रेस अपने बेबी बंप के साथ नजर आईं. वहीं अब दोनों के फैंस को उनके बेबी के आने का इंतजार है, जो सितंबर तक इस दुनिया में अपने नन्हे-नन्हे कदम रख सकता है. 

इसी बीच दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस के साथ एक और राज की बात शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके और रणवीर के बीच प्यार बढ़ता है. उनका ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल भी हो गया और खूब पसंद भी किया जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रील पोस्ट की है, जो उन्होंने रणवीर के लिए पोस्ट की है. इस रील में बताया गया है कि कैसे वो हम 5 सेंकड में रणवीर को देखती हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस के रिएक्शन भी रहे हैं. 

दीपिका ने रणवीर के लिए शेयर किया पोस्ट 

शेयर की गई वीडियो में एक क्यूट सा डॉगी बार-बार फोन के कैमरे की ओर झकंता नजर आता है, जिस पर लिखा है, 'मैं हर 5 सेकंड में अपने मेन को देखती हूं, क्योंकि वो सबसे प्यारा, सबसे सुंदर इंसान है, जिसे मैंने आजतक देखा है'. वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. ये बात उनके फैंस भी जानते हैं कि दीपिका और रणवीर एक दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर हैं. दोनों ने शोबिज में लंबा सफर तय किया है और कई बेहतरीन कपल गोल भी दिए हैं, जो उनके फैंस के लिए यादगार हैं. 

Inside Out 2 Trailer Launch: लंबे वक्त बाद खुश दिखीं अनन्या पांडे, पिंक फिजेट स्पिनर लुक में लगाए चार चांद

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

एक दूसरे संग बिताते हैं क्वालिटी टाइम

इतना ही नहीं, दोनों अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी समय निकाल कर एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं. खासकर जब से दोनों माता-पिता बनने वाले है इस बीच ऐसे कई पल आए जब ये देखा गया कि रणवीर का सबसे ज्यादा दीपिका को प्रोटेक्ट करते हैं और उनका काफी ध्यान रखते हैं. एक्टर की यही बात उनके फैंस का भी दिल जीत लेती है. वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में साथ नजर आने वाले हैं. 

{}{}