trendingNow11433293
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Om Shanti Om Songs: इस सॉन्ग की शूटिंग पर पहुंचने से पहले गिरफ्तार हो गया था ये एक्टर, गाने में दिखे थे 31 से ज्यादा अभिनेता

Deepika Padukone Om Shanti Om:  2007 में रिलीज हुई थी फिल्म ओम शांति ओम. जिसमें लीड एक्टर थे शाहरुख खान तो उनके अपोजिट नई नवेली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण. जिन्होंने बॉलीवुड की शांतिप्रिया बनकर ऐसा जादू चलाया कि आज भी वो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. इस फिल्म से जुड़ी यूं तो ढेरों बाते ऐसी हैं जो वाकई दिलचस्प है. उन्हीं में से एक खास का जिक्र हम आपके साथ करना चाहेंगे. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 09, 2022, 05:41 PM IST

Om Shanti Om Unknown Facts: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ओम शांति ओम की रिलीज को 15 साल पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म ने जहां शाहरुख खान को लोगों के और करीब कर दिया तो एक ऐसी स्टार एक्ट्रेस भी बॉलीवुड को मिली जिसनें अपने हर किरदार से खुद को साबित कर दिया कि उनसे बेस्ट कोई और नहीं. अब इस खास मौके पर फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातों का जिक्र भी लाजिमी हो जाता है. इस फिल्म को तो लोगों ने काफी पसंद किया ही था लेकिन इसके गानों ने कमाल कर दिया था. फिल्म में एक गाना ऐसा भी रहा जिसमें बॉलीवुड के कई पुराने और नए सितारे साथ नजर आए. 

31 स्टार्स के साथ शूट हुआ था गाना
इस गाने को फराह खान आइकॉनिक बनाना चाहती थीं और उनका ये ख्वाब पूरा भी हुआ. इसमें हिंदी सिनेमा के तमाम सितारे नजर आए. कुल 31 सुपरस्टार एक्टर्स के साथ ये गाना शूट हुआ था. सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, धर्मेंद्र, काजोल, रानी मुखर्जी, मिथुन चक्रवर्ती, जीतेंद्र, तुषार कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, शबाना आज़मी, उर्मिला मातोंडकर, करिश्मा कपूर, अरबाज़ खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, डीनो मोरियो, जूही चावला, गोविंदा, बॉबी देओल, प्रीति जिंटा, रेखा, संजय दत्त, लारा दत्ता जैसे तमाम एक्टर्स इस गाने में साथ दिखे. हालांकि कई और दिग्गज कलाकारों को फराह इस गाने में लाना चाहती थी लेकिन किन्हीं कारणों से ये मुमकिन नहीं हो सकता. कोई फिल्म की शूटिंग में बिजी था तो कोई बेटे की शादी में.

एक एक्टर की हो गई थी गिरफ्तारी
वहीं इस गाने में एक और एक्टर नजर आता लेकिन इससे पहले वो शूटिंग के लिए पहुंचते दुबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. ये कोई और नहीं बल्कि फरदीन खान थे. उस वक्त इस गाने की शूटिंग के लिए फरदीन दुबई से निकले तो जरूर लेकिन किन्हीं कारणों से उन्हें एयरपोर्ट पर ही हिरासत में ले लिया गया. जिसके कारण वो इस आइकॉनिक गाने का हिस्सा नहीं बन पाए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Read More
{}{}