Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने कभी नहीं दिया बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑडिशन, बोलीं- मैंने जो कुछ भी... 

Deepika Padukone: मॉम टू बी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने काम और बॉलीवुड को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी हिंदी फिल्मों के लिए ऑडिशन नहीं दिया. 

Deepika Padukone
Stop
Vandana Saini|Updated: May 28, 2024, 08:47 AM IST

Deepika Padukone On Bollywood Films: इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रहीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में आई कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से की थी और हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ 'ओम शांति ओम' थी, जिसके बाद को कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं. 

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस हॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. इसी बीच दीपिका ने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारतीय सिनेमा के उदय के बारे में खुलकर बात की है. कान्स 2024 में 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' के ग्रैंड प्रिक्स जीतने के साथ, दीपिका का बयान ओकेशनल हो गया है. भारतीय सिनेमा पर नए ध्यान के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने कहा कि इसका संबंध इस बात से नहीं है कि हम किस तरह से फिल्में बना रहे हैं और इसका संबंध वेस्टर्न द्वारा हमारे सिनेमा ब्रांड के लिए खुलने से ज्यादा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

भारतीय सिनेमा में आया बदलाव

दीपिका ने हाल ही में डेडलाइन से बात करते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता कि हम ने भारत में हमारे काम करने के तरीके या जिस तरह की कहानियां सुनाई जाती हैं, उनमें कोई बहुत बड़ा बदलाव किया है. मुझे लगता है कि हमारे पास बताने के लिए हमेशा कुछ दिलचस्प कहानियां होती हैं, लेकिन मुझे ये भी लगता है कि जो बदलाव आया है वो ये है कि दुनिया पूर्व और खास तौर से भारत के विचार के लिए खुल गई है और मुझे लगता है कि यही बदलाव है. ये एहसास करता है कि अमेरिका के बाहर भी एक दुनिया है'. 

Mr and Mrs Mahi screening: टैंक टॉप में जान्हवी कपूर तो ब्लैक ड्रेस में बहन खुशी, नहीं दिखे फिल्म के हीरो राजकुमार राव

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deadline Hollywood (@deadline)

बॉलीवुड में नहीं दिया ऑडिशन

हालांकि, दीपिका के मुताबिक, हॉलीवुड में एंट्री करना बिल्कुल अलग तरह का होता है. दीपिका ने हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ 2017 की 'XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपने इसी ब्रेक को याद करते हुए, दीपिका ने बताया, 'ये एक नया एक्सपीरियंस था, क्योंकि उन्होंने इससे पहले कभी किसी किरदार या फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं दिया था'. एक्ट्रेस ने बताया, 'जब फराह खान ने 'ओम शांति ओम' में बिना किसी ऑडिशन के फिल्म में ब्रेक दिया था तो वो रातों-रात स्टार बन गई थीं, लेकिन उन्होंने हॉलीवुड के लिए ऑडिशन दिया'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

साथ ही दीपिका ने ये भी कहा कि उन्होंने अपने करियर में जो कुछ भी सीखा है अपने काम से सीखा है और उनको अपना काम वाकई बेहद पसंद है. वहीं, अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ 'फाइटर' में देखा गया था, जो इसी साल रिलीज हुई थी. इसके बाद अब एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' में 'लेडी सिंघम' के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. 

{}{}