trendingNow11958625
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ranveer Deepika Anniversary: दीपिका-रणवीर ने शादी को रॉयल बनाने के लिए पानी की तरह बहाया पैसा, पूरा खर्च जान उड़ जाएंगे होश

Deepika Padukone और रणवीर सिंह की शादी को 5 साल हो गए हैं. शादी के 5 साल बाद इन दोनों की बॉन्डिंग और भी ज्यादा स्ट्रॉग है. इन दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी. जिसमें इन दोनों ने पानी की तरह पैसा बहाया था. जानिए इन दोनों ने शादी में कितने पैसे खर्च किए थे.

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह वेडिंग एनिवर्सरी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Nov 14, 2023, 04:08 PM IST

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Expenses: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 5 साल हो गए है. इन दोनों की शादी 14 नवंबर को साल 2018 में हुई थी. इन दोनों की शादी काफी रॉयल थी जिसमें इन दोनों सितारों ने पानी की तरह पैसा बहाया. इसमें डेकोरेशन से लेकर होटल और कपड़ों को लेकर हर एक चीज पर करोड़ों रुपये खर्च हुए. जानिए इन दोनों ने शादी में कितना पैसा खर्च किया.

इटली में हुई थी शादी
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी. इस जगह का नाम डेल बालबियानो था. ये विला काफी ज्यादा आलीशान थी. ना केवल इस विला की एक दिन की कीमत चौंकाने वाली है बल्कि हर एक छोटी से छोटी चीज भी काफी ज्यादा एक्सपेंसिव थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D (@bollypaedic)

 

एक रात का इतना खर्च 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 26000 स्क्वायर मीटर में फैले इस रिसॉर्ट में करीबन 75 कमरे हैं. इन सभी कमरों को दीपिका और रणवीर ने अपने मेहमानों के लिए बुक किए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो एक कमरे के एक रात के करीबन 33 हजार रुपये दिए थे. ऐसे में पूरे 75 कमरों का एक रात का खर्च 24 लाख 75 हजार रुपये हुआ था. खबरों की मानें तो इस रिसॉर्ट में रणवीर (Ranveer Singh) और दीपिका एक हफ्ते तक बुक किया था. जिसका कुल खर्चा करीबन 1 करोड़ 73 लाख रुपये से भी ज्यादा आया था.

 

 

95 करोड़ हुए खर्च
खबरों की मानें तो दीपिका को मंगलसूत्र की कीमत करीबन 20 लाख थी. वहीं पूरी वेडिंग के खर्चों की बात करें तो लगभग 95 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. आपको बता दें, दीपिका और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पॉवर कपल की लिस्ट में शामिल है. ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर लगातार एक दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं. 
 

Read More
{}{}