Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? रणवीर सिंह बनने वाले हैं पिता- रिपोर्ट

दीपिका पादुकोण को लेकर ऐसी खबर आ रही है जो फैंस के चेहरे पर खुशी ला देगी. रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है और दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कोई भी ऐलान नहीं किया गया है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 20, 2024, 05:29 PM IST

Deepika Padukone Pregnancy Rumours: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा के बाद एक और सुपरस्टार्स के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. इसका दावा हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स में छपी 'द वीक' की रिपोर्ट में किया गया. इस रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका प्रेग्नेंट है और दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं. हालांकि ये दावा सिर्फ रिपोर्ट में किया गया है लेकिन आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कुछ भी ऐलान नहीं किया गया है.

क्यों उड़ रही प्रेग्नेंसी की खबरें?
दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh) के जल्द पेरेंट्स बनने की खबरों को इस वजह से हवा मिली क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस बाफ्टा में शिमरी साड़ी से अपना टमी कवर करते हुए दिखीं. यहां तक कि एक्ट्रेस ने जो भी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें भी दीपिका ने अपना टमी कवर किया हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

 

बच्चों को लेकर कही थी ये बात
इसी साल की शुरुआत में दीपिका (Deepika Padukone) ने वोग सिंगापुर को दिए इंटरव्यू में बच्चों को लेकर बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि हम लोग अब इस बारे में सोच रहे हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'रणवीर और मुझे दोनों को बच्चे बहुत पसंद है. हम लोग अपना परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं. मैं भले ही आज स्टार हो गई हूं लेकिन मुझे घर पर कोई भी स्टार की तरह ट्रीट नहीं करता. मैं पहले बेटी और बहन हूं. मैं इसे कभी भी बदलना नहीं चाहती. मेरे परिवार ने मुझे हमेशा जमीन से जुड़े रहना सिखाया. मैं और रणवीर भी अपने बच्चों को वही वेल्यू देना चाहते हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

 

दीपिका-रणवीर फिल्म्स
दीपिका पादुकोण हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था. इसमें अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी थे. जल्द ही 'कल्की 2898 AD' में नजर आएंगी. वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे. जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखेंगे.

 

 

 

{}{}