trendingNow11426914
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Deepika Padukone On SRK: दीपिका ने कही बड़ी बात, ‘मैं और शाहरुख एक-दूसरे को देखकर ही समझ लेते हैं कि...’

Pathaan Teaser: 2023 में शाहरुख खान चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे हैं. जबकि बीते दो साल में तीन नाकाम फिल्मों के बाद दीपिका पादुकोण को पठान की रिलीज का इंतजार है. दोनों तीन हिट फिल्में दे चुके हैं और चौथी बार साथ-साथ नजर आएंगे. उनकी कैमेस्ट्री पर फैन्स की भी नजर है.  

Deepika Padukone On SRK: दीपिका ने कही बड़ी बात, ‘मैं और शाहरुख एक-दूसरे को देखकर ही समझ लेते हैं कि...’
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 05, 2022, 10:50 PM IST

Shah Rukh Khan And Deepika Padukone: अभी तक जोड़ी के रूप में ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी तीन बड़ी हिट फिल्में देने वाले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक बार फिर से साथ आने वाले हैं. अगले साल रिलीज हो रही फिल्म पठान में दोनों साथ नजर आएंगे. बॉक्स ऑफिस (Box Office) को दोनों से बड़ी उम्मीदें हैं और फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर की झलकियों में दीपिका हॉट नजर आ रही हैं और उन्हें भी भरोसा है कि पठान के साथ उनके करियर में चल रही सुस्ती दूर होगी. छपाक और 83 के ने उनका बॉक्स ऑफिस ठंडा कर दिया है, जबकि ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी गहराइयां को तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है.

कंफर्ट जोन में वापसी
पठान का टीजर रिलीज होने के बाद दीपिका ने कहा है कि शाहरुख के साथ काम करना ऐसा लगता है कि जैसे आप वापस अपने घर लौट कर आए हैं या फिर यूं लगता है कि किसी अपने ने आपको फिर से गले लगा लिया है. एक मीडिया इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि शाहरुख के साथ फिल्म करते हुए उन्हें कंफर्ट जोन जैसा महसूस होता है. उनके साथ काम करते हुए हमेशा बहुत मजा आता है. शाहरुख के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताने के साथ दीपिका ने इस इंटरव्यू में उनकी और शाहरुख की कैमेस्ट्री पर भी बातचीत की.

जॉन के साथ तीसरी फिल्म
शाहरुख के संग चार फिल्में कर चुकीं दीपिका ने कहा कि हम अब एक-दूसरे को बहुत ही अच्छे ढंग से समझते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि हमें एक-दूसरे से कुछ कहना नहीं पड़ता है. हम लोग सिर्फ एक-दूसरे को देखते हैं और समझ जाते हैं कि सामने वाला व्यक्ति क्या सोच रहा है. दीपिका ने कहा कि मुझे पठान के थियेटरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह बहुत ही शानदार फिल्म है, जो लोगों को जोर का झटका देगी. इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे. वह फिल्म के मुख्य विलेन बने हैं. दीपिका जॉन के साथ भी पहले काम कर चुकी हैं. यह तीसरी फिल्म है, जिसमें वह और जॉन एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले जॉन दीपिका देसी बॉय्ज और रेस 2 में संग-संग काम कर चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}