Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या को पछाड़ दीपिका पादुकोण बनीं नंबर 1, तीनों खान भी ताकते रह गए मुंह

Deepika Padukone tops IMDb’s List: IMDb की "मोस्ट व्यूड इंडियन स्टार ऑफ द लास्ट डिकेड" की लिस्ट सामने आई है. जहां 100 सेलेब्स पर दीपिका पादुकोण भारी पड़ी हैं. उन्होंने इस लिस्ट में नंबर 1 स्थान प्राप्त किया है. चलिए बताते हैं आखिर कौन कौन है इस लिस्ट में.

ऐश्वर्या और दीपिका पादुकोण की इंस्टाग्राम फोटो
Stop
Varsha|Updated: May 29, 2024, 02:05 PM IST

अब आप सोच रहे होंगे भला बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या कर दिया है कि उनसे पीछे तीनों खान रह गए और तो और ऐश्वर्या भी. तो बता दें IMDb ने 'मोस्ट व्यूड इंडियन स्टार ऑफ द लास्ट डिकेड' की एक लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में टॉप 100 स्टार्स को शामिल किया गया है. इसमें दीपिका पादुकोण ने सभी को मात देते हुए टॉप स्थान पर जगह बनाई है तो शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान से लेकर ऐश्वर्या सब पीछे रह गए.

IMDb की मोस्ट व्यूज इंडियन स्टार की लिस्ट दुनिया भर के करोड़ों IMDb कस्टमर्स और फैंस के पेज व्यू पर आधारित है. वैसे तो 100 स्टार्स की इस लिस्ट में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स शामिल हैं. मगर टॉप 10 की बात करें तो इसमें दीपिका सबसे ऊपर हैं, उनके बाद इसमें शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, आलिया भट्ट, इरफान, आमिर खान, सुशांत सिंह राजपूत, सलमान खान, ऋतिक रोशन और  अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं.

लिस्ट है 10 साल के डेटा पर आधारित
IMDb की टॉप 100 मोस्ट व्यूड इंडियन स्टार्स ऑफ द डिकेड लिस्ट जनवरी 2014 से अप्रैल 2024 तक के डेटा में शामिल हैं. लाजिमी है दीपिका पादुकोण की पॉपुलैरिटी ने उन्हें नंबर वन की पोजीशन पर पहुंचाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

दीपिका पादुकोण का करियर
दीपिका पादुकोण के डेब्यू की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग पारी की शुरुआत साल 2007 में शाहरुख खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म "ओम शांति ओम" से किया. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने करियर में 'कॉकटेल', 'ये जवानी है दीवानी', 'पीकू', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'पठान', 'जवान' और 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

नंबर 1 दीपिका और रिएक्शन
बॉलीवुड ही नहीं साल 2017 में, दीपिका ने हॉलीवुड पारी की भी शुरुआत की. "xXx: रिटर्न ऑफ़ ज़ेंडर केज" में दीपिका विन डीजल के साथ नजर आईं. इस लिस्ट में जगह बनाने के बाद दीपिका ने रिएक्ट भी किया. उन्होंने कहा,  'मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि  मुझे एक ऐसे लिस्ट में शामिल किया गया है जो एक ग्लोबल ऑडियंस की भावनाओं को पेश करता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@live.love.deepika_)

'सिंघम अगेन' के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, बेबी बंप पर टिकी हर किसी की नजर

दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट
दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह कल्कि 2898 एडी. में नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी झोली में सिंघम अगेन भी हैं. वैसे अभी दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी पर ध्यान दे रही हैं. इसी साल सितंबर में उनकी डिलीवरी है.

{}{}