Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kalki 2898AD से दीपिका पादुकोण का नया लुक आया सामने, 10 जून को मच अवेटेड ट्रेलर होगा OUT

Deepika Padukone New Look From Kalki 2898AD: प्रभास की मचअवेडिट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से दीपिका पादुकोण का नया लुक सामने आया है. दीपिका पादुकोण का यह नया लुक काफी ज्यादा शानदार है, जिसने फैन्स की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

Kalki 2898AD से दीपिका पादुकोण का नया लुक आया सामने
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 09, 2024, 01:28 PM IST

Deepika Padukone New Look From Kalki 2898AD: प्रभास की मचअवेडिट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से दीपिका पादुकोण का नया लुक सामने आया है. फिल्म से अपना नया लुक शेयर करने से पहले दीपिका पादुकोण ने को-स्टार अमिताभ बच्चन और प्रभास का भी नया लुक एक दिन पहले शेयर किया था. दीपिका पादुकोण का यह नया लुक काफी ज्यादा शानदार है, जिसने फैन्स की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) का यह लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898AD) इस नए लुक में दीपिका पादुकोण सिर्फ कंधे तक आते हुए छोटे बालों में नजर आ रही हैं. दीपिका किसी खुली जगह पर बारिश में खड़ी हैं और उनकी नजरें एकटक किसी को निहार रही हैं. दीपिका पादुकोण का यह लुक काफी हैरानी वाला लग रहा है. बारिश में भीगते हुए दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा खूबसूरत भी लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

अमिताभ बच्चन का लुक
बता दें कि एक दिन पहले दीपिका पादुकोण ने फिल्म के अपने को-स्टार अमिताभ बच्चन और प्रभास का भी नया लुक साझा किया था. नए लुक में अमिताभ बच्चन धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं, जिसके ऊपर उन्होंने शॉल टाइप कपड़ा पहना हुआ है. अमिताभ बच्चन के एक हाथ में बड़ा सा डंडा और दूसरे हाथ में एक अजीब सा हथियार है. नंगे पैर, सफेद लंबी दाढ़ी और बाल में अमिताभ बच्चन अश्वथामा  के किरदार में काफी जम रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

प्रभास का नया लुक
वहीं, प्रभास का नया लुक भी काफी दिलचस्प है. प्रभास एक टीले के ऊपर खड़े हैं. चारों तरफ अंधेरा सा है. पीछे की तरफ कुछ घर दिखाई दे रहे हैं और ऊपर आसमान से कुछ यान जैसा उतरता हुआ दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

10 को सामने आएगा मच अवेटिड ट्रेलर
प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर मच अवेटिड साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने आखिरकार अपने ट्रेलर के सामने आने की तारीख का खुलासा कर दिया है. इस फिल्म का ट्रेलर 10 जून को दर्शकों के सामने आएगा, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

{}{}