trendingNow12097313
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Fighter Film Controversy: मुसीबत में फंसे ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण! किसिंग सीन पर भड़के विंग कमांडर; भेजा नोटिस

Hrithik Roshan और दीपिका पादुकोण मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. एयरफोर्स की यूनिफॉर्म में एक दूसरे को किस करना इन दोनों पर भारी पड़ गया है. इन दोनों सितारों के अलावा फिल्म के निर्देशक के खिलाफ विंग कमांडर ने नोटिस भेजा है.

फाइटर फिल्म
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 06, 2024, 04:44 PM IST

Fighter Film: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. एक तरफ इन दोनों सितारों की 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं इन दोनों का फिल्म में दिया गया किसिंग सीन मुसीबत बनता नजर आ रहा है. 'फाइटर' में एक सीन है जिसमें एयरफोर्स यूनिफॉर्म में दीपिका और ऋतिक एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. उनके इस किसिंग सीन पर बवाल मच गया है. असम में पोस्टेड इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर सौम्यदीप दास ने इस सीन पर आपत्ति जताई है. इसके साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट को लीगल नोटिस भेजा है.

स्टारकास्ट के खिलाफ नोटिस जारी

विंग कमांडर सौम्यदीप दास ने ये नोटिस ऋतिक और दीपिका के अलावा फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के खिलाफ भी जारी किया है. 'फाइटर' फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. इसमें पहली बार ऋतिक और दीपिका एक साथ स्क्रीन पर दमदार केमिस्ट्री दिखाते नजर आए. 

 

क्या कहा विंग कमांडर ने?

किसिंग सीन को लेकर विंग कमांडर का कहना है कि 'ऋतिक और दीपिका ने एयरफोर्स की यूनिफॉर्म का अपमान किया है. ये वर्दी सिर्फ कपड़े का टुकड़ा नहीं, बल्कि देश की रक्षा, समर्पण और अनुशासन की निशानी है.' विंग कमांडर के इस बयान से साफ जाहिर है कि वो इस किसिंग सीन को लेकर कितना नाराज है. इसी वजह से उन्होंने इन दोनों लीड एक्टर्स को नोटिस भी भेजा.

 

 

रोमांटिक एंगल दिखाना गलत
इसके साथ ही विंग कमांडर ने कहा कि 'फिल्म में देश की सेवा करते हुए जवानों की कहानी दिखाई गई है. ऐसे में रोमांटिक एंगल जोड़ना गलत है.' फिलहाल इस पर अभी तक फिल्म के स्टारकास्ट और मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. आपको बता दें, 'फाइटर' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 178.60 करोड़ का कलेक्शन किया है जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 306.16 करोड़ है.

 

 

Read More
{}{}