trendingNow11684523
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

दीपिका पादुकोण को मिला 'इनसिक्योर' का टैग, क्या दीपिका जलती हैं आलिया कैटरीना से?

क्या सच में दीपिका आलिया और कैटरीना से जलती हैं?

दीपिका पादुकोण को मिला 'इनसिक्योर' का टैग, क्या दीपिका जलती हैं आलिया कैटरीना से?
Stop
Misha Singh|Updated: May 07, 2023, 04:27 PM IST

Deepika padukone : बॉलीवुड की टॉप हिरोइन का नाम जब लिया जाता है तो सबसे पहने जहन में आलिया भट्ट (Alia bhatt) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कैटरीना कैफ का नाम सामने आता है. इन तीनों अभिनेत्रियों में एक चीज कॉमन है और वो हैं एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor). बॉलीवुड की ये तीनों हसीनाएं एक वक्त पर रणबीर कपूर ( Ranbir kapoor) को अपना दिल दे बैठीं थीं. रणबीर ने तीनों को एक- एक कर डेट किया है. हालाकिं रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की शादी अब आलिया भट्ट ( Alia bhatt) से हो चुकी है. दीपिका और कैटरीना भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और वो जीवन में आगे बढ़ चुकी है.

दीपिका पर लगा आलिया की लाइमलाइट छीनने का आरोप

बता दें इस वक्त बॉलीवुड में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का एकक्षत्र राज चल रहा है. हाल ही में दीपिका पादुकोण ऑस्कर में शामिल हुई थीं. उन्होंने इस दौरान 95 वें ओस्कर में RRR के गाने नाटू नाटू अवार्ड इंट्रोड्यूस किया था. जिस तरीके से उन्होंने ओस्कर के मंच पर अपने आप को कैरी किया था उससे उनकी काफी तारीफ हुई थी. वहीं हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना मेट गाला डेब्यू किया था. इस दौरान आलिया डिजाइनर प्रबल गुरुंग की डिज़ाइन में नजर आईं थी. व्हाइट कलर के गाउन में वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. तभी उसी दौरान दीपिका ने अपनी ऑस्कर की BTS तस्वीरें शेयर की . ये बात आलिया के फैंस को बिल्कुल रास नहीं आई और कई लोगों ने दीपिका को आलिया की लाइमलाइट छीनने का आरोप लगा दिया.

फैंस ने कहा कैटरीना से जलती हैं दीपिका 

बता दें ऐसा ही कुछ कैटरीना कैफ की शादी के वक्त भी हुआ था. जब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तभी उसी दौरान दीपिका ने भी अपनी शादी की पुरानी तस्वीरें शेयर कर दी. जिसके बाद कैटरनी के फैंस ने दीपिका को कैटरीना से जेलस बताया. अब ये महज बस एक इत्तेफाक है या कुछ और इसका जवाब तो बस दीपिका पादुकोण के पास ही हैं. 

Read More
{}{}