trendingNow11958836
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Deepika के परिवार को Ranveer नहीं थे पसंद, घर ले जाकर एक्ट्रेस की मां ने लगाई थी बेटी की जमकर क्लास

Deepveer Wedding Anniversary: दीपिका और रणवीर की शादी को आज पांच साल हो चुके हैं. 2018 में इटली के लेक कोमो में दोनों बंधन में बंधे लेकिन उससे पहले दोनों को कई कसौटियों पर खरा उतरना पड़ा था.

Deepika के परिवार को Ranveer नहीं थे पसंद, घर ले जाकर एक्ट्रेस की मां ने लगाई थी बेटी की जमकर क्लास
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Nov 14, 2023, 04:42 PM IST

Deepika padukone and Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 14 नवंबर, 2018 में हुई थी लिहाजा आज दोनों अपनी शादी की पांचवी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों ने भारत से मीलों दूर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. जिसके चर्चे खूब रहे. लेकिन जितनी सुर्खियां इस शादी ने बंटोरी उससे कहीं ज्यादा लाइमलाइट में रही ये लव स्टोरी भी. दीपिका और रणवीर के प्यार का आगाज फिल्म के सेट पर हुआ और जब इस बारे में दीपिका के परिवार को पता चला तो उन्होंने बेटी की जमकर क्लास लगाई थी. 

मालदीव में किया था रणवीर ने प्रपोज
राम लीला के सेट पर ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और जल्द ही इनके रिश्ते की चर्चा होने लगी थी. 2015 में रणवीर ने दीपिका को बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में मालदीव में आइलैंड के बीचों बीच प्रपोज किया था. वो अपने साथ अंगूठी छिपाकर लेकर गए थे. वहीं दीपिका ने भी इस प्रपोजल को हां कहने में देर नहीं की. मालदीव से दोनों बेंगलुरू दीपिका के परिवार से मिलने पहुंचे. तब दीपिका-रणवीर परिवार और करीबियों के साथ डिनर कर रहे थे और दीपिका ने अचानक रणवीर के प्रपोजल की अनाउंसमेंट कर दी जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था. 

इसके बाद जब वो घर पहुंचे तो रणवीर अपने घर चले गए लेकिन दीपिका की मां ने उनकी जमकर क्लास लगाई. उन्होंने तब कहा था कि- ‘ये लड़का है कौन? उसने प्रपोज किया और तुमने हां कह दी’ उस वक्त वो दीपिका से काफी नाराज हुई थीं. हालांकि उस वक्त रणवीर कमरे में चुपचाप उनकी  बात सुन रहे थे लिहाजा ये सब होने के बाद उन्होंने खुद को प्रूव किया और दीपिका के काबिल बनकर दिखाया. ये किस्सा खुद रणवीर ने हाल ही में कॉफी विद करण के सेट पर रिवील किया था. 

2018 में इटली में की शादी
साल 2018 में दोनो ने इटली में केवल परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी की. ये काफी इंटीमेट वेडिंग थी जिसकी बेहद कम तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद थीं तो वहीं कोई वीडियो भी आज तक नहीं आई थी. लेकिन कॉफी विद करण में पहुंचे इस कपल ने पहली बार फैंस के लिए वेडिंग के खास पल दिखाए. 

Read More
{}{}