Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'कल्कि 2898 एडी' के ट्रेलर में दिखा मॉम-टू-बी दीपिका का 'बेबी बंप', क्या आप पकड़ पाए वो खास मोमेंट?

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इस समय अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच उनकी मोस्ट अवेटेड मेगा बजट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें एक बेहद खास पल भी कैद हो जाता है और वो है मॉम-टू-बी दीपिका का 'बेबी बंप'.

Deepika Padukone Baby Bump
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 10, 2024, 09:42 PM IST

Deepika Padukone Baby Bump In Kalki 2898 AD Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. रणवीर सिंह और दीपिका ने इस साल की शुरुआत में अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज को साझा किया था. दोनों इसी साल सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. इसी दौरान कई बार दीपिका अपने बेबी बंप के साथ स्पॉट भी हुई हैं. वहीं, उनके फैंस भी उनके बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ दीपिका अपनी मोस्ट अवेटेड मेगा बजट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर भी खबरों में छाई हुई हैं, जिसका आज दमदार ट्रेलर जारी हो चुका है और ट्रेलर को फैंस का बेहद प्यार भी मिल रहा है, लेकिन इस ट्रेलर के वीडियो में एक बेहद खास पल भी कैद होता नदर आया है, जिसमें मॉम-टू-बी दीपिका का 'बेबी बंप' दिखाई दे रहा है. जी हां, ये वो सीन होता है जब दीपिका अश्वथामा बने अमिताभ बच्चन से मिलती हैं. तब उनके इस बेबी बंप को साफ तौर से देखा जा सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

ट्रेलर में कैद हुआ खास पल 

हालांकि, ये उनकी फिल्म का एक सीन है. फिल्म में दीपिका भगवान को जन्म देने वाली हैं और उनको अपने गर्भ में पल रहे बच्चे की रक्षा करनी है और ये बेबी बंप उसी बच्चा का है. फिल्म में दीपिका एक गर्भवती महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही खास बात ये है कि दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने से पहले ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी. हालांकि, इस सीन पर ज्यादातर लोगों की नजर नहीं पड़ी होगी, क्योंकि 3 मिनट 2 सेकेंड के इस ट्रेलर में ऐसे कई सीन है, जो रोंगटे खड़े कर देते हैं. 

फिर दमदार एक्शन मोड में दिखेंगे प्रभास, 'भैरव-बुज्जी' की Kalki 2898 AD का धमाकेदार ट्रेलर जारी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

फिल्म में बेहद खास है दीपिका का बच्चा

ट्रेलर में दीपिका के किरदार को बताया गया है कि वे जिस बच्चे को जन्म देने वाली हैं, उसका क्या महत्व है? ऐसे में अमिताभ का किरदार यानी अश्वत्थामा उन्हें बताते हैं कि वे जिस बच्चे को जन्म देने वाली हैं, वो समय की धारा को बदल देगा और एक नए युग का मार्ग दर्शन करेगा. साथ ही ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि दीपिका के किरदार पर इनाम रखा गया है, जिसके चलते उनकी मुलाकात प्रभास से होती है और वो उनकी रक्षा करता है. ट्रेलर में प्रभास के भी कई सीन दिखाए जाते हैं, जो काफी दमदार हैं. ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

{}{}