trendingNow11528561
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Urfi Javed ने मुंबई पुलिस के सामने पहनावे को लेकर दी ऐसी दलील, कहा- जुर्म नहीं...

Mumbai Police: हाल ही में कपड़ों की वजह से बीजेपी नेता की शिकायत के बाद उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने एक नोटिस (Notice) भेजा था. उर्फी ने इस मुद्दे पर मुंबई पुलिस के सामने जाकर अपनी दलील पेश की है. 

Urfi Javed ने मुंबई पुलिस के सामने पहनावे को लेकर दी ऐसी दलील, कहा- जुर्म नहीं...
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 14, 2023, 06:58 PM IST

Daring Urfi Javed: उर्फी जावेद का नाम अक्सर विवादों में छाया रहता है. एक बार फिर से एक्ट्रेस कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी हुई हैं. आपको बता दें कि एक बीजेपी नेता ने उर्फी के पहनावे की वजह से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश भी दिए थे.  

सुर्खियों में है मामला

उर्फी जावेद ने मुंबई पुलिस के सामने पेश होकर अपनी बात रखी है. उर्फी के मुताबिक वो एक आजाद व्यक्ति हैं और उन्हें अलग तरीके के कपड़े पहनना अच्छा लगता है. ऐसा करना हमारे संविधान (Indian Constitution) में कोई जुर्म नहीं है. उर्फी ने आगे कहा कि पैपराजी मेरी तस्वीरें खींचकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जो वायरल हो जाती हैं, मैं उन्हें वायरल नहीं करवाती हूं. 

उर्फी ने रखा अपना पक्ष

उर्फी जावेद ने बीजेपी नेता की शिकायत से परेशान होकर महाराष्ट्र की महिला आयोग की चेयरपर्सन से भी बातचीत की थी. उर्फी ने कहा था कि उन्हें इस बात का डर है कि कहीं उनके साथ मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) न हो जाए और यही वजह है कि उर्फी ने भी बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल ये मामला काफी तेजी से वायरल हो रहा है और खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है.   

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर भी कई लोग हैं जो बीजेपी नेता को सपोर्ट करते हुए उर्फी के पहनावे पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में बोलते नजर आ रहे हैं. अंबोली पुलिस स्टेशन (Amboli Police Station) के इस मामले ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है और कई लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}