trendingNow11564072
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सेक्स करोगी तो ही रोल मिलेगा-जब फिल्म में काम के बदले हुई ऐसी डिमांड, दंग रह गई एक्ट्रेस!

Fatima Sana Shaikh Faced Casting Couch: फातिमा ने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि वो कास्टिंग काउच की भी शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने कहा था, बिलकुल मैं भी कास्टिंग काउच की भी शिकार हो चुकी हूं. ऐसी कई स्थितियां आयीं जब मुझे काम के बदले सेक्स का ऑफर मिला.

सेक्स करोगी तो ही रोल मिलेगा-जब फिल्म में काम के बदले हुई ऐसी डिमांड, दंग रह गई एक्ट्रेस!
Stop
Preeti Pal|Updated: Feb 09, 2023, 09:15 AM IST

Fatima Sana Shaikh Casting Couch: अन्य महिलाओं की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी ईव टीजिंग यानी सरेआम छेड़छाड़ की शिकार हो चुकी हैं. इस लिस्ट में दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) का भी नाम शामिल है. फातिमा ने एक इंटरव्यू में उस इंसिडेंट का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था, मं रास्ते में जा रही थी जिम के बाद. एक लड़का आया और वो घूर रहा था. तो मैंने बोला, क्या घूर रहा है? तो उसने कहा, घूरुंगा मेरी मर्जी. मैंने जवाब दिया-मार खानी है? तो बोला, हां मार.

इसके बाद दोनों की कहासुनी हुई और मैंने उसे थप्पड़ मार दिया और उसने मुझे मुक्का जड़ दिया. फिर मैंने अपने पिता को कॉल करके घटना की जानकारी दी. वो वहां दो-तीन और लोगों के साथ पहुंचे. आप जानते हैं पिता कैसे होते हैं और उनका गुस्सा कैसा होता है. वो लड़का भाग रहा था और उसके पीछे मेरे पिता, भाई और उनके दोस्त भागे जा रहे थे और कह रहे थे-किसने हाथ लगाया मेरी बेटी को. 

फातिमा हो चुकीं कास्टिंग काउच की शिकार

फातिमा ने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि वो कास्टिंग काउच की भी शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने कहा था, बिलकुल मैं भी कास्टिंग काउच की भी शिकार हो चुकी हूं. ऐसी कई स्थितियां आयीं जब मुझे काम के बदले सेक्स का ऑफर मिला.मुझसे ये भी कहा गया कि अगर मैं ऑफर स्वीकार करुँगी तो ही मुझे वो काम मिलेगा. आये में कई मौके आए जब मुझे कई रोल्स से हाथ धोना पड़ा. इसके अलावा ऐसे भी मौके आए जब मुझे पता लगा कि मैं जिस रोल को कर रही थी, उसमें किसी और को ले लिया और मुझे रातोंरात रिप्लेस कर दिय गया क्योंकि उस लड़की को किसी और के रेफेरेंस पर लिया गया था.अआप्को बता दें कि दंगल के अलावा फातिमा ने लूडो, अजीब दास्तांस समेत अन्य कई फिल्में की हैं.   

Read More
{}{}