trendingNow12291256
Hindi News >>टीवी
Advertisement

निखिल पटेल से तलाक की खबरों के बीच केन्या पहुंची दलजीत कौर, क्या बचा पाएंगी अपनी दूसरी शादी?

Dalljiet Kaur Returns to Kenya: पति निखिल पटेल से अलग होने की अफवाहों के बीच टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर अब पहली बार केन्या के नैरोबी लौट आई हैं. दलजीत कौर ने केन्या से अपनी तस्वीर भी शेयर की है, जहां वह अपने दोस्तों के साथ चिल करती हुई नजर आ रही हैं.

दलजीत कौर ने केन्या से शेयर की तस्वीर
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 13, 2024, 02:26 PM IST

Dalljiet Kaur Returns to Kenya: टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले लंबे वक्त से अपने पति निखिल पटेल के साथ चल रही अनबन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी 'गर्ल स्क्वॉयड' के साथ शेयर की है. यह तस्वीर दलजीत कौर ने केन्या से शेयर की है. यह वही जगह हैं, जहां दलजीत कौर के पति निखिल पटेल रहते हैं. 

दरअसल, निखिल पटेल (Nikhil Patel) ने कुछ वक्त पहले दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) के 'घटिया' सोशल मीडिया पोस्ट पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी. दलजीत कौर पिछले कुछ वक्त से अपने सोशल मीडिया के जरिये इशारा कर रही थीं कि निखिल पटेल उनपर चीट कर रहे थे. तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर अब पहली बार केन्या के नैरोबी लौट आई हैं.

अनुष्का शर्मा को IND vs PAK में आया गुस्सा? भड़कने का VIDEO हुआ वायरल

दलजीत कौर ने केन्या से शेयर की तस्वीर 
दलजीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर में दलजीत कौर ब्लैक आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं, जहां वह अपने अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठी हुई हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दलजीत कौर ने लिखा, 'कौन कहता है कि महिलाएं महिलाओं के लिए खड़ी नहीं होतीं?' इस पोस्ट में दलजीत ने कई नामों को टैग करते हुए लिखा, 'इनके अलावा और भी हैं, जिनसे में जुड़ी हूं, लेकिन मैं उन्हें टैग नहीं कर रही हूं. मैं इतना जानती हूं कि गर्ल्स मैं आप लोगों से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं.'

निखिल पटेल ने दी दलजीत कौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल पटेल ने एक्ट्रेस को कानूनी नोटिस भी भेजा है और उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, निखिल पटेल ने कहा कि इंडियन पीनल कोड, इंफोर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 2000 (भारत), और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम 2012 (भारत) के तहत दलजीत कौर के सोशल मीडिया पोस्ट में उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाना गलत था.

जब मोना सिंह ने ठुकरा दिया इस एक्टर का शादी प्रपोजल, सालों बाद खोला राज; बोले- 'ब्रेकअप के बाद...'

निखिल पटेल से दलजीत कौर ने की थी दूसरी शादी
बता दें कि दलजीत कौर की निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी है, जो पिछले साल हुई थी. इससे पहले एक्ट्रेस ने टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी. दोनों का एक बेटा जेडन भी है. दलजीत कौर और शालीन भनोट की राहें 2015 में अलग हो गई थीं. उस वक्त दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

Read More
{}{}