Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पहले जेल से लिखे खत, अब Jacqueline के खिलाफ ठग सुकेश ने चली ऐसी चाल; बढ़ने वाली हैं एक्ट्रेस की मुश्किलें

Jacqueline Fernandez: तिहाड़ जेल से जैकलीन फर्नांडिस को खत लिखने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अब एक्ट्रेस के खिलाफ ऐसा कदम उठाया, जो एक्ट्रेस की परेशानियों को कम करने की जगह और बढ़ा सकता है.

पहले जेल से लिखे खत, अब Jacqueline के खिलाफ ठग सुकेश ने चली ऐसी चाल
Stop
Vandana Saini|Updated: Dec 26, 2023, 08:13 PM IST

Jacqueline Fernandez: पिछले हफ्ते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले को खत्म करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) का दरवाजा खटखटाया था। 22 दिसंबर को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में  एक प्रस्तुति के मुताबिक, नई अपडेट में कथित ठग सुकेश चन्द्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ बड़ा कदम उठाते हुए एक्शन लिया है. 

दरअसल, सुकेश ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है. सुकेश ने अपने एक्ट्रेस के भेजे गए खतों के खिलाफ जैकलीन की याचिका के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में अर्जी डाली है. पिंकविला और इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस नई अर्जी में ठग सुकेश ने जैकलीन के आरोपों को पूरी तरह से झूठा बताया है और साथ ही यह दावा किया गया है कि 'उनकी विनम्रता को ठेस पहुंचाई गई है या उन्हें धमकाने या डराने की कोशिश की गई है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueliene Fernandez (@jacquelienefernandez)

ठग सुकेश ने भी दर्ज की दिल्ली कोर्ट में याचिका

सुकेश के मुताबिक, एक्ट्रेस ने गलत इरादे से अपनी याचिका दायर की है. उन्होंने याचिका में आगे कहा, 'जेल नियम 585 के मुताबिक, मैं दोस्तों, परिवार, रिश्तेदारों और कानूनी सलाहकारों को पत्र लिखने का हकदार हूं. मैं अभिव्यक्ति के अधिकार और बोलने की स्वतंत्रता के अधिकार के तहत भी शामिल हूं. भले ही मैं कैद में हूं, लेकिन कानून और संविधान मुझे इसकी इजाजत देता है'. 

इसके अलावा, सुकेश ने दायर याचिका में यह भी कहा, 'अगर एक्ट्रेस को भेजा गया उनका कोई भी खत धमकी देने वाला और डराने वाला पाया जाता है तो वो किसी भी सजा को भुगतने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्होंने सवाल किया कि जैकलीन ने पिछले साल हाई कोर्ट का दरवाजा क्यों नहीं खटखटाया? जब उसने उसे पहले भी कई खत भेजे थे'.

फर्जी नंबर से एक्ट्रेस को भेजता था मैसेज

साथ ही इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ठग सुकेश की ओर से एक्ट्रेस को भेजे गए खतों को उन तक पहुंचने का भी दावा किया गया है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर जेल में बंद ठग सुकेश द्वारा फर्जी नंबर का इस्तेमाल कर व्हाट्सएप के जरिए एक्ट्रेस को कई मैसेज भी भेजे गए हैं. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ठग सुकेश के इस कदम के बाद एक्ट्रेस की परेशानियां और बढ़ सकती हैं. 

{}{}