trendingNow11670234
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Chrisann Pereira: 'बाटला हाउस' एक्ट्रेस UAE जेल से रिहा, ड्रग्स केस में हुई थीं अरेस्ट

Bollywood Actress Chrisann Pereira: बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. क्रिसन परेरा को यूएई जेल से रिहा कर दिया गया है. क्रिसन के भाई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक्ट्रेस की मां खुशी से झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. 

क्रिसन परेरा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 27, 2023, 11:43 AM IST

Chrisann Pereira Jail Release:  'सड़क 2' और 'बाटला हाउस' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस क्रिसन (Chrisann Pereira) परेरा एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं. बीते दिनों जब खबर आई थी कि एक्ट्रेस क्रिसन परेरा ड्रग्स तस्करी में अरेस्ट हो गई हैं तो पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया था. अब क्रिसन परेरा के यूएई जेल से रिहा होने की खबर चारों तरफ फैल गई है. क्रिसन परेरा के भाई केविन परेरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस जेल से रिहा होने के बाद अपनी मां से बात करती दिखाई दे रही हैं.

क्रिसन के भाई ने दिखाई जेल से रिहा होने के बाद की पहली झलक! 

बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसन परेरा के भाई केविन परेरा ने हाल में इंस्टाग्राम पर एख वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस यूएई के शारजाह जेल से रिहा होने के बाद पहली बार दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस रिहा होने के बाद परिवार से फोन पर बात करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस क्रिसन की मां बेटी के जेल रिहा होने के बाद बात कर खुशी के मारे झूमती दिख रही हैं. एक्ट्रेस क्रिसन के भाई केविन ने वीडियो शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस के भाई ने लिखा, क्रिसन आजाद है!!! वह अगले 48 घंटों में भारत में होगी.' वहीं वीडियो में एक्ट्रेस क्रिसन रोते हुए परिवार से बात करती दिख रही हैं. 

48 घंटे में होगी एक्ट्रेस की घर वापसी! 

क्रिसन परेरा के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की मां पहली बार जब बेटी को सूरज की रोशनी में देखती हैं तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. फिर वह बेटी से कहती हैं, 'तुम आजाद हो...' मां और परिवार से बात करके एक्ट्रेस इमोशनल होती दिखाई देती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिसन परेरा जो ड्रग्स केस में यूएई पुलिस द्वारा अरेस्ट की गई थीं अब 48 घंटों के अंदर भारत लौट आएंगी.

Read More
{}{}