trendingNow11535107
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब इस एक्ट्रेस पर गंदे सीन शूट करने का डाला गया दबाव, बोलीं-डायरेक्टर ने कहा, अपना पेटीकोट उठाओ और...

Chitrangada Singh Controversy: ये कास्टिंग काउच जैसा मामला नहीं था लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने इंटिमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान उनसे कुछ ऐसी डिमांड कर दी जिससे चित्रांगदा सकपका गई थीं और उन्हें फिल्म तक छोड़नी पड़ गई थी. 

जब इस एक्ट्रेस पर गंदे सीन शूट करने का डाला गया दबाव, बोलीं-डायरेक्टर ने कहा, अपना पेटीकोट उठाओ और...
Stop
Preeti Pal|Updated: Jan 19, 2023, 07:53 AM IST

Chitrangada Singh Harrasment:  बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने कई फिल्मों में काम किया है और वह काफी समय से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. चित्रांगदा को फिल्म की शूटिंग के दौरान के कई अनुभव हुए हैं जिनमें से कुछ काफी शॉकिंग भी रहे हैं. ऐसा ही एक अनुभव उन्हें फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज की शूटिंग के दौरान हुआ था. ये कास्टिंग काउच जैसा मामला नहीं था लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने इंटिमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान उनसे कुछ ऐसी डिमांड कर दी जिससे चित्रांगदा सकपका गई थीं और उन्हें फिल्म तक छोड़नी पड़ गई थी. 

इंटिमेट सीन्स की शूटिंग में हुआ बवाल

जी हां, दरअसल, फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में चित्रांगदा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रही थीं. इस फिल्म में दोनों के बीच कुछ इंटिमेट सीन्स फिल्माए जाने थे. इन्हीं सीन्स की शूटिंग के दौरान कुछ बवाल हो गया और चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था. चित्रांगदा ने खुद एक इंटरव्यू में पूरी कहानी बयां की थी. 

डायरेक्टर अड़ गए और डाला सीन रीशूट का दबाव

उन्होंने कहा था, हमने इंटिमेट सीन की शूटिंग कर ली थी और डायरेक्टर कुशान नंदी को ये पसंद नहीं आया था. वो किसिंग सीन को 7 सेकंड और लंबा करना चाहते थे. वो सीन को दोबारा शूट करने की डिमांड करने लगे और उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे नवाज के ऊपर बैठना चाहिए. मैं आपको बता दूं कि मैंने उस दौरान पेटीकोट पहना हुआ था तो उन्होंने कहा इसे उठाओ और अपने आप को नवाज के ऊपर रगड़ो.  हमने पहले ही एक मोंटाज शूट कर लिया था लेकिन कुशान इसे फिर से शूट करने पर अड़ गए. वो सात सेकंड किस को भी बढ़ाने पर जोर देने लगे. इतना ही नहीं चित्रांगदा ने आरोप लगाया था कि विवाद के दौरान कुशान ने उनसे गंदी भाषा में बात की और गालियां भी दी थी. साथ ही सीन दोबारा शूट करने का दबाव बनाया था जिसके बाद उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी. इसके बाद फिल्म में बिदिता बाग को लिया गया था और शूटिंग आगे बढ़ी थी. 

Read More
{}{}