trendingNow12375998
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Chandu Champion OTT: 'चंदू चैंपियन' आ गया है आपके घर, कार्तिक आर्यन की फिल्म कर देगी इमोशनल, अब ओटीटी पर देखिए

Chandu Champion OTT:  कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. दर्शक अब इसे बॉक्स ऑफिस के बाद घर बैठे घर पर भी एन्जॉय कर सकेंगे. ये फिल्म कबीर खान ने बनाई थी जो कि भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की कहानी है.

'चंदू चैंपियन' आ गया है आपके घर
Stop
Varsha|Updated: Aug 09, 2024, 02:10 PM IST

कार्तिक आर्यन आखिरी बार बायोग्राफिक स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' में नजर आए. जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक बिजनेस किया. अब मेकर्स ने 'चंदू चैंपियन' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. मतलब ये कि अगर आप थिएटर में इसे देखने से चूक गए थे तो अब इसे घर बैठे देख सकते हैं. चलिए बताते हैं कब और कैसे देख सकते हैं 'चंदू चैंपियन'.

'चंदू चैंपियन' का निर्देशन कबीर खान ने किया था. इसे प्रोड्यूस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और कबीर खान फिल्म्स ने किया. ये फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की कहानी है. इसकी कास्ट में विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिकाओं में हैं.

कब और कैसे देखें 'चंदू चैंपियन'
'चंदू चैंपियन' को ओटीटी पर देखने के लिए आपको अमेजन प्राइम वीडियो का रुख करना होगा. यह फिल्म आज यानी 9 अगस्त को भारत और 240 से ज्यादा देशों में स्ट्रीम के लिए तैयार है. मतलब ये कार्तिक की स्पोर्ट्स ड्रामा अब आज से ही ओटीटी पर उपलब्ध हो जाएगी.

'चंदू चैंपियन' की कहानी
चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर की सच्ची कहानी को कबीर खान ने अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' में दिखाया. ये कहानी 1965 के भारत-पाक वॉर में सैनिक के साथ शुरू होती है. दिखाया जाता है कि वह कैसे घायल होने के कारण शारीरिक रूप से अक्षम हो गए. इसके बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और 1972 में भारत का पहला पैरालंपिक गोल्ड मेडल अपने नाम किया.

'शाका लाका बूम बूम' की क्यूट-सी बच्ची, अब 33 की उम्र में हो गई है हद ग्लैमरस, कभी इंजेक्शन लगाकर हुई जवान! मोहतरमा के 5 बड़े विवाद

ओटीटी रिलीज को लेकर क्या बोले कार्तिक आर्यन
'चंदू चैंपियन' की ओटीटी को लेकर एक्टर कार्तिक आर्यन ने रिएक्ट भी किया. उन्होंने कहा, 'मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले करना मेरे लिए एक बड़ा सम्मान की बात थी. ये किरदार मेरे करियर के यादगार रोल में से एक है. मैंने इस रोल को समझने के लिए डेढ़ साल की कड़ी मेहनत की. सख्त डाइट फ्लो की शुगर काफी समय तक छोड़ दी. मैं सब यही चाहता था कि मैं इस रोल के साथ न्याय कर सूं. अब मैं एक बार फिर एक्साइटेड हूं कि दर्शक इसे ओटीटी पर देख सकेंगे.'

Read More
{}{}