Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kartik Aryan: अब जंग के मैदान में पहुंचे कार्तिक आर्यन, 'Chandu Champion' के ट्रेलर पर भी आया अपडेट

Chandu Champion Movie: कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर मेकर्स ने रिवील कर दिया है. नए पोस्टर में कार्तिक आर्यन जंग के मैदान में हाथ में बंदूक थामे नजर आ रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 17, 2024, 01:19 PM IST

Kartik Aaryan Chandu Champion:  बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' के तीन दिन में तीन अलग-अलग पोस्टर रिवील किए गए हैं. पहले पोस्टर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), मिट्टी और पसीने में लथपथ लंगौट पहने दौड़ते नजर आ रहे हैं, तो दूसरे पोस्टर में एक्टर का बॉक्सर अवतार देखने को मिल रहा है. वहीं अब 'चंदू चैंपियन' का तीसरा पोस्टर सामने आ गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन जंग के मैदान में दिखाई दे रहे हैं. 'चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन का नया अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. 

'चंदू चैंपियन' का तीसरा पोस्टर वायरल

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान प्रोड्यूस 'चंदू चैंपियन' के तीसरे पोस्टर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) वॉर सीन में दिखाई दे रहे हैं. नए पोस्टर में कार्तिक के बैकड्रॉप में वॉर सीन दिखाई दे रहा है. हाथ में बंदूक थामे कार्तिक आर्यन के बवाली एक्सप्रेशन्स साबित कर रहे हैं कि फिल्म का यह हिस्सा कितना इंटेंटस होने वाला है. 'चंदू चैंपियन' से नया पोस्टर सामने आने के बाद कार्तिक आर्यन के फैंस की एक्साइटमेंट सातवां आसमान छूने लगी है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर पर अपडेट

'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) के नए पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर पर भी अपडेट दिया है. नए पोस्टर में एक तरफ कार्तिक आर्यन बवाल एक्सप्रेशन्स के साथ दिख रहे हैं. तो दूसरी तरफ लिखा है कि ट्रेलर कल आएगा. यानी उम्मीद है कि 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर 18 मई को सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

1 लुक, 4 लोग...एक इवेंट में शामिल होना भी खूब महंगा; एक्ट्रेस ने बताई ग्लैमर वर्ल्ड की सच्चाई

14 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

बता दें, 'चंदू चैंपियन' के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Chandu Champion) स्टारर फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की डेट ऑफिशियली अनाउंस कर दी है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है.  

आए-हाय, ओए-होए, बदो-बदी छोड़िए... उर्वशी रौतेला का देखिए कान्स 2024 से दूसरा लुक, ये रहीं ग्लैमरस तस्वीरें

{}{}