trendingNow12262116
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कार्तिक आर्यन की बीट पर नाचने को मजबूर हो जाएंगे फैंस, लॉन्च हुआ Chandu Champion का पहला गाना 'सत्यानास'

Chandu Champion Song Satyanaas: कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’जल्द थिएटर्स में आ रही है. रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘सत्यानास’ लॉन्च कर दिया है. जिसमें कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं. चलिए सुनाते हैं ये सॉन्ग.

चंदू चैम्पियन का गाना
Stop
Varsha|Updated: May 24, 2024, 08:15 PM IST

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं. अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘सत्यानास’ रिलीज कर दिया है, जो यकीनन फैंस को अट्रैक्ट करने में कामयाब होता है. यह गाना वास्तव में एनरजेटिक डांस नंबर है जो लोगों को झूमने पर मजबूर कर देगा. चलिए सुनाते हैं ये सॉन्ग.

शुक्रवार को 'सत्यानास' सॉन्ग लॉन् हुआ. इसमें कार्तिक आर्यन की झलक देखने को मिलती है. सॉन्ग की डिटेल की बात करें तो इसे प्रीतम ने रचा है तो आवाज दी है अरिजीत सिंह ने. जबकि बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने. फेमस बॉस्को-सीजर ने गाने की कोरियोग्राफी की है.

कार्तिक आर्यन का गाना
निर्देशक कबीर खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य के मेल के साथ ये नया सॉन्ग परोसा है. जो एक परफेक्ट पार्टी सॉन्ग लगता है. कार्तिक आर्यन भी इस गाने में काफी जच रहे हैं.

मुंबई होर्डिंग हादसे ने छीन लिए कार्तिक आर्यन के मामा-मामी, सदमे में परिवार

 

'चंदू चैंपियन' की रिलीज डेट
'चंदू चैंपियन' की रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म सच्ची कहानी से प्रेरित है. जिसके लिए कार्तिक आर्यन ने जमकर पसीना बहाया है. उनकी फिटनेस देख आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि उन्होंने इस रोल के लिए कितनी मेहनत की है.

Read More
{}{}