trendingNow11821802
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Chandramukhi 2: माथे पर टीका, चेहरे पर तेज, साड़ी पहन क्लासिकल डांस करती दिखीं Kangana, ऑस्कर विनर ने कंपोज किया 'स्वागतांजलि'

Chandramukhi 2 Song: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म चंद्रमुखी 2 का पहला गाना स्वागतांजलि सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. गाने में कंगना रनौत माथे पर टीका, चेहरे पर तेज और साड़ी पहने क्लासिकल डांस करती नजर आ रहे हैं.

कंगना रनौत स्वागतांजलि चंद्रमुखी 2
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 12, 2023, 05:20 PM IST

Swagathaanjali Kangana Ranaut: पॉपुलर तमिल फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बतौर क्लासिकल डांसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movie) का अवतार एक दम अनोखा होने वाला है.फिल्म के टीजर के बाद अब पहला गाना मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) के स्वागतांजलि सॉन्ग में कंगना रनौत चेहरे पर तेज के साथ मुस्कान लिए बेहद ही खूबसूरत क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. 

कंगना रनौत के एक्सप्रेशन्स ने किया इंप्रेस 

स्वागतांजलि गाने की शुरुआत खूबसूरत म्यूजिक के साथ होती है, फिर चेहरे पर तेज और मुस्कान लिए कंगना रनौत की झलक देखने को मिलती है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Film)स्वागतांजलि गाने में ट्रेडिशनल सफेद साड़ी पहने सीढ़ियों से अदाओं के साथ उतरती दिखाई देती हैं. फिर एक्ट्रेस की आंखों की चमक म्यूजिक और लिरिक्स के कमाल कॉम्बिनेशन के साथ बांध देती हैं. कंगना रनौत का क्लासिकल डांस और एक्सप्रेशन्स स्वागतांजलि गाने को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. 

ऑस्कर विनर ने कंपोज किया स्वागतांजलि

स्वागतांजलि सॉन्ग (Swagathaanjali) का फिलहाल तमिल वर्जन सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. इस गाने को कंपोज ऑस्कर विनर एमएम कीरवानी (MM Keeravani) ने किया है. साथ ही इस गाने को आवाज श्रीनिधि तिरुमाला ने दी है. स्वागतांजलि के लिरिक्स लिखने का काम चैतन्य प्रसाद ने किया है. बता दें, चंद्रमुखी 2, साल 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है. फिल्म के पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया था. तो वहीं अब चंद्रमुखी 2 में राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) और कंगना रनौत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना औऱ राघव (Kangana and Raghava Movie) की फिल्म चंद्रमुखी 2 इस साल गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. 

Read More
{}{}