trendingNow11787850
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बॉलीवुड की इस हसीना ने खोया अपना बच्चा, सालों बाद किया दर्द बयां

सेलिना जेटली ने काफी सालों बाद अपने बेटे को खोने का दर्द बयां किया है. हसीना ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत बेटे के साथ तस्वीरें शेयर कि है जिसे देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी.  

बॉलीवुड की इस हसीना ने खोया अपना बच्चा, सालों बाद किया दर्द बयां
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 20, 2023, 02:06 PM IST

Celina Jaitly: बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली काफी वक्त से शोबिज की दुनिया से बाहर हैं. एक्ट्रेस के साथ जिंदगी में एक बहुत बड़ा हादसा हुआ जिसकी वजह से वो काफी वक्त तक सोशल मीडिया और इंडस्ट्री से दूर रही लेकिन इतने वक्त के बाद एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत बेटे शमशेर की एक तस्वीर शेयर की है और उस वक्त को याद किया है जब वो प्रेग्नेंट थी और बाद में उन्होंने अपने बेटे को खो दिया. उनके बेटे को दिल की बीमारी हो गई थी जिस वजह से उनकी जान चली गई. 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने बेटे को गोद में लेकर बैठी हुई है और साथ में उनके पति भी नजर आ रहे हैं. सेलिना ने अपने बेटे की क्लोज़-अप तस्वीर भी शेयर कि जोकि आईसीयू की थी. इस तस्वीर में सभी काफी खुश लग रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में सेलिना ने लिखा, "हमारे जीवन के वक्त से निकलने में मुझे पांच साल लग गए, लेकिन आखिरकार मैंने कई माता-पिता की मदद करने के लिए अपने अनुभव के बारे में बात करने का साहस जुटाया, जो @haag.peter और मेरे पास पहुंचे क्योंकि वे समय से पहले जन्म और बच्चे के खोने के सदमे से जूझते हैं. पीटर और मैं चाहते हैं कि ऐसे माता-पिता जानें कि वे इससे बाहर निकल सकते हैं. व्यक्तिगत अनुभव में हम दोनों इस बात की गारंटी दे सकते हैं कि आपका प्रीमी बच्चा एक सच्चा सर्वाइवर है.  

इन फिल्मों के लिए हैं फेमस

बात अगर, सेलिना के वर्कफ्रंट की करे तो उन्होंने बॉलीवुड में फ़िरोज़ खान और फरदीन खान की फिल्म जानशीन से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया. सेलिना ने अपना सपना मनी मनी, गोलमाल रिटर्न्स और नो एंट्री जैसी अन्य फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं.

Read More
{}{}